डेटिंग की खबरों के बीच हाथों में हाथ डालकर घूमते दिखे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

डेटिंग की खबरों के बीच हाथों में हाथ डालकर घूमते दिखे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा
  • मुंबई में हाथों में हाथ डालकर घूमते दिखे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरों के बीच स्टार कपल को मुंबई में हाथों में हाथ डाले घूमते देखा गया। सेलिब्रिटी पैपराजी योगेन शाह द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें कपल मुस्कुराते हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए देखे जा सकते हैं। दोनों को एक ही कार में घर वापस जाते भी देखा गया।

आउटिंग के दौरान तमन्ना और विजय कैजुअल ड्रेस में दिखे। एक्ट्रेस ने ब्लैक जींस के साथ वाइट टी-शर्ट पहनी थी। जबकि, विजय स्वेटशर्ट, स्नीकर्स के साथ ब्लू जींस में नजर आए। इस कपल ने 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर मुलाकात के बाद डेटिंग शुरू की। उन्होंने फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म में एकसाथ काम किया। विजय एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने से नहीं कतराते। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने साझा किया कि वह उनके प्यार में 'पागल' हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विजय की लेटेस्ट रिलीज श्वेता त्रिपाठी के साथ 'कालकूट' है। एक्टर जल्द ही 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' बुक पर आधारित करीना कपूर खान स्टारर थ्रिलर में दिखाई देंगे। जो होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' होगी। तमन्ना रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'जेलर' और 'वेदा' में नजर आएंगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 July 2023 11:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story