तमन्ना भाटिया ने अपने कॉलेज में मनाया 'जी करदा' की सक्सेस का जश्न, किया भांगड़ा

तमन्ना भाटिया ने अपने कॉलेज में मनाया जी करदा की सक्सेस का जश्न, किया भांगड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने अपने कॉलेज का दौरा किया और एक्टिंग के क्षेत्र में एक मजबूत आधार प्रदान करने के लिए अपनी मातृ संस्था के प्रति आभार व्यक्त किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब-सीरीज 'जी करदा' में देखा गया था, वह यंग एडल्ट्स को पसंद आई। उन्होंने इस सीरीज की सक्सेस का जश्न अपने मुंबई स्थित अल्मा मेटर आर.डी. नेशनल कॉलेज में मनाया। एक्ट्रेस ने ढोल की थाप पर नाचते हुए शानदार एंट्री करते हुए फैकल्टी और छात्रों को हैरान कर दिया। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया और एक छात्रा के रूप में अपने किस्से साझा किए, जिससे माहौल गर्मजोशी और पुरानी यादों से भर गया।

एक्ट्रेस ने छात्रों को अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन और सलाह दी। अपने कॉलेज में वापस आकर और 'जी करदा' के लिए जबरदस्त प्रतिक्रियाओं पर तमन्ना ने कहा, "'जी करदा' के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिली है, उसे देखकर मैं बहुत रोमांचित और उत्साहित हूं। लावण्या का किरदार निभाना बेहद अच्छा रहा, मुझे बहुत अच्छा लगा मैं अपने कॉलेज में छात्रों और शिक्षकों के साथ इस पल का जश्न मना रही हूं।" उन्होंने आगे कहा, "इस बात से मुझे काफी खुशी होती है कि 'जी करदा' को फैंस अभी भी पसंद कर रहे है। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और इस खूबसूरत अनुभव का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों का दिल से आभार।"

यह शो बचपन के सात दोस्तों की कहानी बताता है जो बड़े होते हैं और महसूस करते हैं कि 30 साल की उम्र में जीवन वैसा नहीं है जैसा उन्होंने सोचा था। अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। इसमें तमन्ना, आशिम गुलाटी, सुहैल नैय्यर, आन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 July 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story