'द केरल स्टोरी' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती

द केरल स्टोरी फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती
एक्ट्रेस अदा शर्मा की तबीयत बिगड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस अदा शर्मा को फूड एलर्जी और डायरिया के कारण अस्पताल ले जाया गया है। वह फिलहाल निगरानी में हैं। बयान में कहा गया कि एक्ट्रेस को अपकमिंग शो 'कमांडो' के प्रोमोशन्स से ठीक पहले मंगलवार को इमरजेंसी में अस्पताल ले जाया गया। उन्हें डायरिया और फूड एलर्जी का पता चला। एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "आज सुबह स्ट्रेस हीव्स और डायरिया से पीड़ित हो गईं। फिलहाल, वह निगरानी में हैं।" अदा को 'कमांडो' का प्रचार करते देखा गया है जहां वह भावना रेड्डी की भूमिका निभा रही हैं।

'कमांडो' नई एक्शन-थ्रिलर सीरीज जल्द ही आने वाली है, और इसमें एक्ट्रेस अदा के साथ मुख्य भूमिका में एक्टर प्रेम हैं। सीरीज 'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद अदा और विपुल अमृतलाल शाह फिर साथ आए हैं। विपुल ने इस सीरीज का निर्देशन किया है। इसमें वैभव तत्ववादी, श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान भी हैं। 'कमांडो' फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2013 में 'कमांडो: ए वन मैन आर्मी' से हुई थी, जिसमें विद्युत जामवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पिछले कुछ सालों में यह फ्रेंचाइज़ी एक्शन शैली के शौकीनों की पसंदीदा बन गई है। सीरीज का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। यह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Aug 2023 2:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story