बॉलीवुड: 'डंकी' में नजर आएंगी 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' फेम कोमल सचदेव, राजकुमार हिरानी से पहली मुलाकात की यादें की ताजा

डंकी में नजर आएंगी टॉयलेट : एक प्रेम कथा फेम कोमल सचदेव, राजकुमार हिरानी से पहली मुलाकात की यादें की ताजा
  • कोमल सचदेवा 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी
  • उन्होंने फिल्म मेकर के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया
  • टॉयलेट एक प्रेम कथा में आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की एक्ट्रेस कोमल सचदेवा राजकुमार हिरानी की इमिग्रेशन ड्रामा 'डंकी' में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म मेकर के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया।

उन्होंने कहा, "जब मैं पहली बार राजू सर से मिली और अपना इंट्रोडक्शन दिया तो उन्होंने कहा, 'कोमल, मैं तुम्हें जानता हूं। मैंने आपका ऑडिशन देखा है और हमें यह बहुत पसंद आया।' यह एक सरप्राइज था क्योंकि उनके जैसे व्यक्ति ने, जिसने इतने सारे किरदारों के लिए इतने सारे ऑडिशन देखे होंगे, उन्हें मेरा ऑडिशन याद था।'' कोमल, जिन्हें हाल ही में शिल्पा शेट्टी-स्टारर 'सुखी' में देखा गया था, ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के प्रोफेसर दिनेश खन्ना के साथ दिल्ली में थिएटर से अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत की।

उनका पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट अक्षय कुमार स्टारर 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' था, जिसमें उन्होंने लोटा पार्टी का एक हिस्सा चुलनी की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्हें सैफ अली खान अभिनीत 'तांडव', हबीब फैसल की 'दिल बेकरार', धर्मा प्रोडक्शंस की अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत 'सेल्फी' जैसी कई फिल्मों में देखा गया। 'डंकी' में शाहरुख, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, दीया मिर्जा, धर्मेंद्र, सतीश शाह, परीक्षित साहनी हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Dec 2023 9:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story