जीनत अमान ने किया रैप, 'दम मारो दम' के साथ जोड़ा करीना का मशहूर डायलॉग

जीनत अमान ने किया रैप, दम मारो दम के साथ जोड़ा करीना का मशहूर डायलॉग
  • जीनत ने इंस्टाग्राम पर ऐड की एक क्लिप साझा की
  • क्लिप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं
  • एक्ट्रेस ने शिमर जैकेट और डार्क सनग्लासेस के साथ ब्लैक पहना हुआ है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड स्टार जीनत अमान ने 'कभी खुशी कभी गम' के डायलॉग के साथ 'दम मारो दम' की कुछ लाइन्स को स्पिन के साथ रैप करते हुए अपने भीतर की भावना को प्रदर्शित किया।

जीनत ने इंस्टाग्राम पर ऐड की एक क्लिप साझा की। क्लिप में, एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने शिमर जैकेट और डार्क सनग्लासेस के साथ ब्लैक पहना हुआ है।

ऐड वीडियो में वह शीशे के सामने खड़ी हैं और 'कभी खुशी कभी गम' का एक डायलॉग बोलते हुए कह रही हैं, "तुम्हें कोई हक नहीं बनता कि तुम लगो इतनी बोल्ड, बेबो हमें जिस तरह दिखाती है, वह पसंद है।"

इसके बाद उन्होंने 1971 की फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' के गाने 'दम मारो दम' की कुछ लाइन्स बोलीं।

कुछ स्पिन जोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "दुनिया ने हमको दिया ही क्या, यह आपकी जर्नी है, दुनिया से हमने लिया ही क्या, यह हमारी जर्नी है, हम सबकी परवाह करें ही क्यों? लेडीज, आप करते रहो।"

'तुम्हें कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो' ये लाइन फिल्म 'कभी खुशी कभी गम..' की है। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी और यह डायलॉग करीना ने बोले थे। फिल्म में पू का किरदार स्टाइल और डायलॉग्स के कारण तुरंत पॉपुलर हो गया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 July 2023 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story