Ford Figo AT भारत में 22 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

Ford Figo AT to be launched in India on July 22, know features
Ford Figo AT भारत में 22 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें इसकी खूबियां
Ford Figo AT भारत में 22 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें इसकी खूबियां
हाईलाइट
  • इसमें कई सारे फीचर्स शामिल हो सकते हैं
  • इसमें बाहरी और अंदरूनी बदलाव होंगे
  • नई Ford Figo AT में कई बदलाव होंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की कार निर्माता कंपनी Ford (फोर्ड) भारत में अपनी नई हैचबैक कार को लॉन्च करने की तैयारी में है। यहां हम बात कर रहे हैं कंपनी की पॉपुलर कार Figo (फीगो) की, इसका AT मॉडल 22 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। हाल ही में फोर्ड ने ट्विटर पर इस कार की झलक दिखलाई है। इस कार में बाहरी और अंदरूनी तौर पर काफी सारे अपडेट देखने को मिलेंगे।

इसकी झलक देखने के बाद कहा जा सकता है कि Ford Figo AT पहले से अधिक स्टाइलिश होगी। इसमें कई सारे नए फीचर्स को भी शामिल किया जा सकता है। बता दें कि वर्तमान में कंपनी इस कार के सिर्फ मैनुअल मॉडल की बिक्री करती है। आइए जानते हैं नई कार की खूबियों के बारे में...

टीज में क्या खास
कंपनी ने नई फोर्ड को टीज किया है, जिसमें कवर के साथ नई Figo AT नजर आ रही है। यहां इसके फ्रंट की हल्की सी झलक देखने को मिल रही है। माना जा रहा है कि इस कार में नई डिजाइन अपडेट्स और इंटीरियर अपडेट्स देखने को मिल सकती है। 

इंजन और पावर
रिपोर्ट के अनुसार, नई Ford Figo AT में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। मौजूदा समय 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 96 bhp की मैक्सिमम पावर और 119 nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है।

Created On :   20 July 2021 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story