दबिश: पन्नी में गांजा रख पेट से बांध कर तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

पन्नी में गांजा रख पेट से बांध कर तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा
  • यवतमाल से आरोपी गिरफ्तार
  • एसटी बस से कर रहा था तस्करी
  • 5 किलो गांजा जब्त

डिजिटल डेस्क, अमरावती। तेलंगाना राज्य से अमरावती जिले में बड़ी मात्रा में गांजा तस्करी की जाती है। यह गांजा तस्करी विविध प्रकार से की जाती है। इससे पहले रेलवे से रात के समय गांजा तस्करी होती थी। अब तेलंगाना से अमरावती एसटी बस में गांजा लाते हुए लालखड़ी परिसर के गांजा तस्कर को यवतमाल जिले के पांढरकवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 5 किलो 209 ग्राम गांजा जब्त किया गया है।

गिरफ्तार किए गए युवक का नाम शेख जावेद शेख साबीर (30, नफीज मौलाना के घर के पास, बड़ी मस्जिद लालखडी, अमरावती) बताया गया है। युवक पांढरकवड़ा बस स्टैंंड पर किसी कारण से उतारा था। उसकी संदेहास्पद गतिविधि को देखकर पांढरकवड़ा पुलिस को उस पर संदेह हुआ। पुलिस ने शेख जावेद ने पहना हुआ काले रंगा का जेकेट निकालकर देखा तो उसने पेट पर सफेद रंग की बैग बांधी हुई थी जिसमें प्लास्टिक की कैरिबैग में 5 किलो 209 ग्राम गांजा भरा हुआ था। जिसकी कीमत 31 हजार 254 रुपए बताई गई है। पांढरकवड़ा पुलिस ने शेख जावेद को हिरासत में लिया है।

चाकू लेकर घूम रहे तड़ीपार ने दो जगह की थी चोरी : दर्यापुर के सुफी प्लॉट परिसर में रहनेवाला राजिक शाह रसिक शाह को उसके अपराधिक गतिविधियों के चलते ग्रामीण पुलिस ने अमरावती जिले से तड़ीपार किया था। किंतु राजिक शाह ने तड़ीपारी के नियमों का उल्लंघन कर शहर में दाखिल होकर पिछले दिनों सेंधमारी की दो घटनाओं को अंजाम दिया। उसे क्राइइम ब्रांच के दल ने मंगलवार की रात गिरफ्तार किया। उसने सेंधमारी के दो घटनाओं को अंजाम देने की कबूली दी है।

जानकारी के अनुसार तपोवन के दत्त विहार कालोनी में दत्त महाराज मंदिर में पिछले दिनों चोरी हुई थी। इसी क्षेत्र के निवासी प्रमिला पंजाबराव केकन ने गाडगेनगर थानें में शिकायत दर्ज की थी कि रात के समय अज्ञात चोरों ने मंदिर के चैनल गेट से भितर प्रवेश कर दानपेटी फोड़कर 3 हजार रुपए चुराए। मंगलवार को नवसारी चौक परिसर में एक अज्ञात व्यक्ति जेब में चाकू लेकर संदेहास्पद घूम रहा था। क्राइम ब्रांच के दल ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो उसने अपना नाम राजिक शहा रसिक शहा (33) बताया। उसकी जानकारी निकालने पर उसे ग्रामीण पुलिस ने जिले से तड़ीपार किए जाने की जानकारी सामने आई। उसने पिछले वर्ष राजापेठ थाना क्षेत्र में चोरी की एक घटना को अंजाम दिया था और दत्त मंदिर की दानपेटी फोडने की कबूली दी।

Created On :   15 Feb 2024 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story