अपमान बर्दाश्त नहीं: उद्धव ने ठुकराई मोदी की सलाह, बोले - महाराष्ट्र को लूटने वालों के साथ कभी नहीं जाऊंगा

उद्धव ने ठुकराई मोदी की सलाह, बोले - महाराष्ट्र को लूटने वालों के साथ कभी नहीं जाऊंगा
  • मोदी ने उद्धव की पार्टी को नकली शिवसेना करार दिया
  • शिवसेना-यूबीटी नेता उद्धव का पलटवार
  • महाराष्ट्र का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा

डिजिटल डेस्क, छत्रपति संभाजीनगर। शिवसेना-यूबीटी नेता उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी की सलाह को ठुकराते हुए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र को लूटने वालों के साथ कभी नहीं जाएगी। दरअसल पीएम मोदी ने उद्धव की पार्टी को नकली शिवसेना करार दिया था। मोदी ने उद्धव को सलाह देते हुए कहा था कि नकली एनसीपी और नकली शिवसेना ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया, इसकी बजाय उन्हें अजित पवार और एकनाथ शिंदे का साथ देना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झुकाने का काम किया है। जो शहंशाह की तरफ फिर रहे हैं।

उद्धव ने कहा कि मोदी ने मुझे साथ आने का इशारा किया, लेकिन मेरा महाराष्ट्र लूटने वाले के साथ जाने का कोई इरादा नहीं है। मैं अपनी ताकत दिखाने जा रहा हूं। शुक्रवार को महाविकास आघाड़ी के चंद्रकांत खैरे के लिए मराठवाड़ा सांस्कृतिक मंडल मैदान पर आयोजित आम सभा को संबोधिक करते हुए ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र का अपमान सहन नहीं करेंगे।

उद्धव ने पूछे कि मोदी कहते हैं कि विरोधी मुझे समाप्त करने निकल पड़े हैं। जब्कि उन्हें जवाब देना चाहिए कि मेरी शिवसेना और शरद पवार की राकांपा को किसके इशारे पर तोड़ा गया। अब मोदी इतना डर क्यों गए हैं, फिलहाल मायूस क्यों हैं, उद्धव ने जनता से अपील करते कहा कि मोदी का इंजन बदल डालाे। उन्हें वापस गुजरात भेज दो। दस साल से मोदी का इंजन सिर्फ जनता को गुमराह कर रहा है। भाजपा हम पर टिप्पणी करती है कि आपके पास कितने चेहरे हैं, सभी पीएम पद के दावेदार हैं, लेकिन भाजपा को तो अब एक ही चेहरा महंगा पड़ रहा है।

ठाकरे ने कहा कि गद्दारी खरीदी जा सकती है, लेकिन निष्ठा रक्त में होती है। यही बात भाजपा को बर्दाश्त नहीं हो रही है। माता जगदंबा की मशाल हमारे हाथ में है। हमारा हिंदुत्व मकान में चूल्हा जलाने वाला है। भाजपा का हिंदुत्व दूसरों के घरों में आग लगाने वाला है। मेरे धनुष बाण को कलंकित करने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। भाजपा ने चुनाव आयाेग का इस्तेमाल कर शिवसेना गद्दारों के हवाले कर दी है। मेरी पार्टी मेरे साथ है। चुनाव आयोग के खिलाफ हम सर्वोच्च न्यायालय में गए है। चुनाव परिणाम आते ही जनता दूध का दूध पानी का पानी कर देगी।



Created On :   11 May 2024 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story