पार्षद पति ने सेनेटरी इंस्पेक्टर को पीटा, थाने का घेराव

दो घंटे हंगामा चलने के बाद दोनों पक्षों में समझौता

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोरखपुर स्थित जॉर्ज डिसिल्वा वार्ड में बुधवार सुबह पार्षद पति ने सेनेटरी इंस्पेक्टर की पिटाई कर दी। इस घटना से नाराज नगर निगम के सफाई कर्मियों ने काम बंद कर गोरखपुर थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान सफाई कर्मियों ने नारेबाजी कर पार्षद पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की माँग की। दो घंटे हंगामा चलने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जॉर्ज डिसिल्वा वार्ड की पार्षद लक्ष्मी चक्रवर्ती के पति जय चक्रवर्ती ने बुधवार सुबह वार्ड की सफाई को लेकर सेनेटरी इंस्पेक्टर बालकिशन को फोन किया। बुधवार सुबह 10 बजे जैसे ही सेनेटरी इंस्पेक्टर पहुँचे, पार्षद पति ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर मौजूद सफाई कर्मियों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद सफाई कर्मियों ने काम बंद कर गोरखपुर थाने का घेराव कर दिया। कुछ ही देर में अजाक्स के अध्यक्ष अमित मेहरा और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए। कर्मचारियों ने नारेबाजी कर पार्षद पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की माँग की। पुलिस ने सेनेटरी इंस्पेक्टर का मेडिकल परीक्षण कराया। लगभग दो घंटे हंगामे के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

दो दिन पहले भी सुपरवाइजर के साथ अभद्रता

सफाई कर्मियों का कहना है कि पार्षद पति जय चक्रवर्ती ने दो दिन पहले वार्ड सुपरवाइजर महेश प्रसाद के साथ भी अभद्रता की थी। इसके बाद सुपरवाइजर वार्ड में नहीं आ रहे थे। सफाई कर्मियों का कहना है कि जय चक्रवर्ती की पत्नी पार्षद हैं, लेकिन सभी आदेश पार्षद पति देते हैं।

वर्जन

जॉर्ज डिसिल्वा वार्ड में पार्षद पति द्वारा सेनेटरी इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने की सूचना मिली थी। अधिकारियों को थाने भी भेजा गया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया।

-संभव मनु अयाची, स्वास्थ्य अधिकारी नगर निगम

Created On :   10 April 2024 4:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story