जबलपुर: अनाप-शनाप आ रहे बिजली के बिल, लोग हो रहे परेशान

अनाप-शनाप आ रहे बिजली के बिल, लोग हो रहे परेशान
  • उपभोक्ता की शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान
  • अचानक अधिक बिजली बिल के कारण उपभोक्ता परेशान हो रहा है।
  • गर्मी में बिजली के बिल तेज झटके मार रहे हैं लेकिन निराकरण कम ही लोगों का हो रहा है।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। बिजली कंपनी के द्वारा उपभाेक्ताओं को अनाप-शनाप बिजली के बिल भेजे जा रहे हैं। इसके कारण लोग परेशान हो रहे हैं। लोगों की समस्याओं का समाधान भी नहीं किया जा रहा है।

आम लोगों को बिल सुधरवाने के लिए कार्यालयों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। बताया जाता है कि शहर के सभी संभागों में बिजली बिल की समस्याएँ बढ़ गई हैं। इसके कारण लोग बिल सुधरवाने के लिए रोज कार्यालयों के चक्कर लगा रहे हैं।

इसके बाद भी उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान नहीं निकाला जा रहा है। गर्मी में बिजली के बिल तेज झटके मार रहे हैं लेकिन निराकरण कम ही लोगों का हो रहा है। पूर्व संभाग के अंतर्गत फूटाताल निवासी रामरत्ती बाई आईवीआरएस नंबर 1814004502 की खपत 168 यूनिट के लिए 1321 का बिल थमाया गया है।

इसे जमा करने की अंतिम तिथि 15 जून है। अचानक अधिक बिजली बिल के कारण उपभोक्ता परेशान हो रहा है। समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। इसी तरह दुर्गा नगर निवासी आरएस गुप्ता के घर पिछले तीन माह से 233 मासिक खपत आ रही है।

इतना ही नहीं हर माह बिल की रकम भी अलग आ रही है। उपभोक्ता समझ नहीं पा रहा है कि जब रीडिंग एक है तो बिल अलग-अलग राशि के कैसे जारी हो रहे हैं। उन्होंने गलत रीडिंग को लेकर सहायक यंत्री से संपर्क भी किया लेेकिन समाधान नहीं हुआ।

Created On :   11 Jun 2024 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story