जबलपुर: बेलगाम बस की टक्कर से पति-पत्नी की मौत

बेलगाम बस की टक्कर से पति-पत्नी की मौत
  • शहपुरा रोड पर घटना, शादी समारोह में शामिल होने ग्राम भड़पुरा गए थे दंपति
  • रिपोर्ट पर धारा 279, 304 भादंवि तथा 184 मोटर व्हीकल एक्ट का मामला दर्ज
  • शव पीएम के लिए भिजवाकर पुलिस द्वारा जाँच शुरू कर दी गई है।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम भड़पुरा में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुँचे बाइक सवार पति-पत्नी को बेलगाम बस चालक ने टक्कर मार दी। इससे गंभीर चोटें आने के कारण दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह लालमाटी, घमापुर निवासी दुर्गेश रजक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुरुवार को वे अपने रिश्तेदारों के साथ शादी में शामिल होने के लिए ग्राम भड़पुरा आए थे।

इसी दौरान वहाँ सुभाष वार्ड, अधारताल निवासी 47 वर्षीय विनोद रजक तथा उनकी 38 वर्षीय पत्नी हेमलता रजक भी बाइक से आए हुए थे। विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वे सभी अपनी-अपनी बाइक से घर जाने के लिए निकले।

बाइक में पीछे से आकर मारी टक्कर

पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि भड़पुरा से संतोष रजक, रमन रजक, विनोद रजक तथा हेमलता रजक अलग-अलग बाइक से घर जाने के लिए रवाना हुए, तभी रात्रि करीब 12:40 बजे शहपुरा से आगे जबलपुर बायपास मेनरोड पर बस क्रमांक एमपी 09 एफ ए 8008 के चालक ने पीछे से आकर विनोद रजक एवं हेमलता की बाइक में टक्कर मार दी।

गंभीर चोटें आने से तोड़ा दम

बस की जोरदार टक्कर लगने से विनोद एवं हेमलता रजक की बाइक सामने की ओर फँस गई। इसी के चलते विनोद रजक एवं उनकी पत्नी हेमलता रजक को सिर, हाथ एवं कंधों में गंभीर चोटें आ गईं, जिससे अत्यधिक मात्रा में खून बहने से दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है।

रिपोर्ट पर धारा 279, 304 भादंवि तथा 184 मोटर व्हीकल एक्ट का मामला दर्ज कर दोनों शव पीएम के लिए भिजवाकर पुलिस द्वारा जाँच शुरू कर दी गई है।

Created On :   27 April 2024 10:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story