कहाँ जा रहे हो पूछने पर हुआ विवाद, गोली मारकर की हत्या

पीडि़त पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पाटन थानांतर्गत चौधरी मोहल्ला में एक युवक पर 3 लोगों ने मारपीट करने के बाद फायर कर दिया। यहाँ पहुँची डायल-100 की टीम ने पीडि़त को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुँचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उक्त वारदात से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है, तो वहीं पीडि़त पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार मेडिकल कॉलेज पहुँची थाना टीम को चौधरी मोहल्ला निवासी 31 वर्षीय राघव शर्मा नंदेसरिया ने बताया कि ग्राम रिमझा में उसका 31 वर्षीय चचेरा भाई रामराज नंदेसरिया रहता है। रिमझा में उसकी खेती वाली जमीन भी है। जहाँ शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे वह कृषि संबंधी कार्य के लिए गया हुआ था, लेकिन इस दौरान उसके पास वाहन नहीं होने पर चचेरा भाई रामराज उसे पाटन छोडऩे के लिए आ रहा था।

रात में जाने का कारण पूछने पर हुआ विवाद-

राघव ने आगे बताया कि जब वे लोग रात लगभग 8:45 बजे नीलेश नंदेसरिया के घर के सामने पहुँचे कि तभी वहाँ पप्पू बर्मन एवं कृष्णा चौधरी जाते हुए मिले। इस पर पप्पू बर्मन को देखकर रामराज ने उससे पूछा कि रात में वे लोग कहाँ जा रहे हैं। इसी बात पर पप्पू नाराज हो गया और उसने रामराज पर काय रे कहने का आरोप लगाकर कृष्णा चौधरी के साथ मिलकर विवाद करने लगा। इस विवाद से बचने के लिए वे दोनों वहाँ से आगे चले गए।

लाइसेंसी बंदूक से कर दिया फायर-

राघव के अनुसार जब वह और रामराज आगे बढ़े तो वहाँ रहने वाला आशीष बेहुरे अपने हाथ में 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक लेकर आ गया। इस दौरान वाद-विवाद की आवाज सुनकर वहाँ पर क्षेत्रीय युवक अनुराग नंदेसरिया, उमाकांत एवं श्रीकांत भी आ पहुँचे और इसी बीच आशीष बेहुरे, पप्पू बर्मन एवं कृष्णा चौधरी ने अचानक चचेरे भाई रामराज के साथ झूमा-झपटी शुरू कर दी। वहीं आशीष बेहुरे ने बंदूक से रामराज की पीठ में गोली मार दी। इससे रामराज नीचे गिर पड़ा और उसे, अनुराग नंदेसरिया, उमाकांत एवं श्रीकांत को भी आरोपियों ने आँख एवं हाथ-पैरों में चोटें पहुँचा दीं। घटना के दौरान पहुँची डायल-100 ने घायल रामराज को मेडिकल कॉलेज पहुँचाया, जहाँ उसकी मौत हो गई है। रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 294, 323 एवं 302, 34 भादंवि का मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

Created On :   27 Jan 2024 6:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story