जनसुनवाई : आरोप लगाया कि पति शराब पीकर मारपीट करता है, कलेक्ट्रेट में पहुँचीं 150 शिकायतें

जनसुनवाई : आरोप लगाया कि पति शराब पीकर मारपीट करता है, कलेक्ट्रेट में पहुँचीं 150 शिकायतें
शिक्षक की पत्नी ने कहा पति का आधा वेतन हमें दिलाओ

डिजिटल डेस्क,जबलपुर।

कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई में एक पत्नी ने अपने शिक्षक पति पर आरोप लगाया कि वह शराब पीकर उसके व बच्चों के साथ मारपीट करता है। पालन-पोषण ठीक से नहीं कर पा रहा है इसलिए उसका आधा वेतन हमारे खाते में डाला जाए। मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर कलेक्टर ने जिला शिक्षाधिकारी को मामले की जाँच का जिम्मा सौंपा है।

लोकाे तलैया सिविल लाइन निवासी सुधा नेताम ने आरोप लगाया कि उनका विवाह वर्ष 2005 में राजेन्द्र नेताम से हुआ था जो ग्राम बघराजी में शासकीय प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक हैं। वे शराब पीते हैं और मेरे और बच्चों के साथ मारपीट करते हैं। यही कारण है कि उनके खिलाफ पूर्व में शिकायत भी की जा चुकी है। अब सरकारी नियमों के तहत उनका आधा वेतन हमारे खाते में डाला जाए।

लाड़ली बहना की राशि दूसरे बैंक में जा रही

शारदा चौक अन्ना मोहल्ला गढ़ा निवासी सरस्वती बाई ने शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने लाड़ली बहना योजना के तहत आवेदन किया था। उनका खाता एसबीआई मदन महल शाखा में है लेकिन मेरे नाम की राशि किसी रत्नाकर बैंक के खाते में जा रही है। इस बैंक में न तो हमारा कोई खाता है और न ही किसी को जानकारी है। कई अधिकारियों के पास जाकर शिकायत की लेकिन कुछ नहीं किया गया। जनसुनवाई में करीब 150 से अधिक शिकायतें प्राप्त हुईं।

Created On :   21 Jun 2023 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story