एसडीआरएफ के कांटे में फंसा, दोपहर तक चलती रही कवायद

एसडीआरएफ के कांटे में फंसा, दोपहर तक चलती रही कवायद
तीसरे दिन मिला खदान में डूबे युवक का शव

डिजिटल डेस्क,कटनी।

काली खदान में डूबे युवक का शव तीसरे दिन गोताखोरों को मिल सका। जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। विगत तीन दिन से होमगार्ड, पुलिस, एसडीआरएफ व जबलपुर के गोताखोर प्रयास कर रहे थे। सोमवार को एसडीआरएफ टीम के कांटे में खदान में डूबे युवक का शव फंस गया। सुबह करीब 11 बजे शव को निकाला जा सका। पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।

जबलपुर से आई थी टीम

इससे पहले जबलपुर से गोताखोरों का दल भी युवक की तलाश करने रविवार शाम पहुंचा था। रंगनाथ नगर थाना अंतर्गत काली खदान से गायब युवक दूसरे दिन गोताखोरों को भी नहीं मिला था। तीसरे दिन के रेस्क्यू में सुबह ही युवक का शव कांटे में फंस गया। जिसे निकाला जा सका। विगत तीन दिन से बचाव कार्य जारी था।

खदान के पास मिली थी बाइक व कपड़े

मामले में 17 जून की दोपहर रंगनाथ थाना अंतर्गत चेतना टावर के समीप स्थित खदान में युवक बाबू लाल कोल (45) निवासी वंशस्वरूप वार्ड चंदी की दफाई दुर्गा मंदिर के पास रहने वाला युवक डूब गया था। पेड़ के पास जूते कपड़े और मोटर साइकिल मिली थी। जिसके बाद परिजनों ने युवक की डूबने की आशंका जताई थी और बचाव कार्य शुरू हुआ। आपदा प्रबंधन की टीम प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि खदान में एसडीआरएफ टीम ने युवक शव खोजने में सफलता हासिल की। शव को खोजने में एसडीआरएफ कटनी के 11 जवान, चार होम गार्ड के जवान, जबलपुर एसडीआरएफ डीप ड्रायवर के 5 जवान शामिल रहे।

Created On :   20 Jun 2023 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story