पुलिस को अंदेशा ट्रेन से मोबाइल लूटने वाले गिरोह ने दिया वारदात को अंजाम, हिरासत में लिये कई संदिग्ध

पुलिस को अंदेशा ट्रेन से मोबाइल लूटने वाले गिरोह ने दिया वारदात को अंजाम, हिरासत में लिये कई संदिग्ध
कटनी जंक्शन के आउटर पर रेल यात्री की हत्या

डिजिटल डेस्क,कटनी।

खिरहनी फाटक के पास कटनी जंक्शन के आउटर पर रविवार-सोमवार दरम्यानी रात करीब साढ़े तीन बजे एक रेल यात्री की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सतना जिले के अमरपाटन के नादन के रहने वाले महेश कुमार कोल (30) के रूप में हुई है। महेश बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस से उसलापुर से मैहर (सतना) की यात्रा कर रहा था। कोतवाली पुलिस को अंदेशा है कि वारदात को अंजाम देने वाले ट्रेनों से मोबाइल लूटने वाले गिरोह के सदस्य हो सकते हैं, जो कि आउटर पर धीमी गति से निकलने वाली या फिर रूकने वाली ट्रेनों से मोबाइल लूटते थे। पुलिस ने इसी दिशा में काम करते हुए,अज्ञात के खिलाफ लूट व हत्या का प्रकरण दर्ज कर, अब तक कई संदहियों को हिरासत में लिया है।

रक्त रंजित अवस्था में बेहोश मिला था

सुबह जब लोग बाहर निकले तो उन्होंने खिरहनी फाटक के पास एक युवक को रक्त रंजितअवस्था में बेहोश पड़े पाया। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों उसे ने मृत घोषित कर दिया। जहां युवक का शव मिला वह जीआरपी के अंतर्गत नहीं आने की वजह से मामला कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। कोतवाली टीआई अजय बहादुर सिंह के अनुसार पुलिस को संदेह है कि बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस ट्रेन की आउटर से गुजरने के दौरान गति काफी कमरही होगी। इसी दौरान कुछ बदमाश उसका मोबाइल छीनकर भागे होंगे। ट्रेन की गति धीमी होने के कारण महेश भी ट्रेन से उतर कर उनके पीदे भागा होगा। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने उसे चाकू मार दिया होगा और भाग गये होंगे। खून ज्यादा बह जाने से महेश की मौत हो गई।

परिजन पहुंचे कटनी

घटना की सूचना जीआरपी ने परिजनों को दी। जिस पर मृतक का चाचा और एक स्थानीय जनप्रतिनिधि कटनी पहुंचे। उन्होंने पुलिस से मुलाकात की और युवक के संबंध में जानकारी हासिल की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Created On :   11 July 2023 8:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story