इमामी काॅन्क्लेव: सोनू सूद, नेहा धूपिया और गांगूली ने बांटे अनुभव, मेकिंग लाइव्स हैप्पियर की थीम पर जश्न

सोनू सूद, नेहा धूपिया और गांगूली ने बांटे अनुभव, मेकिंग लाइव्स हैप्पियर की थीम पर जश्न
  • ‘मेकिंग लाइव्स हैप्पियर’ की थीम पर 50 सालों का जश्न
  • दो दोस्तों ने भाईयों की तरह मिलकर एंपायर खड़ा कर लिया
  • एकता की मिसाल बने दोनो परिवार

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इमामी काॅन्क्लेव का भव्य आयोजन किया गया। इस काॅन्क्लेव में खासतौर से जानेमाने अभिनेता सोनू सूद, क्रिकेटर सौरभ गांगुली, एक्ट्रेस नेहा धूपिया, कवि और लेखक कुमार विश्वास सहित काई नामी हस्तियों ने शिरकत की। ‘मेकिंग लाइव्स हैप्पियर’ की थीम पर 50 सालों का जश्न मनाया गया। इस मौके पर अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद ने कहा की जो आनंद सामाजिक कार्यों में लोगों की मदद करने में आता है, वो आनंद कोई फिल्म हिट होने के बाद भी नहीं मिलता।


इस आयोजन के जरिए लोगों के जीवन को खुशहाल बनाने की प्रतिबद्धता जताई गई, साथ ही पिछले पांच दशकों के दौरान कंपनी की उल्लेखनीय यात्रा पर रोशनी डाली गई। गुरूवार को आयोजित काॅन्क्लेव एक महत्वपूर्ण आयोजन रहा, जिसका मंच संचालन एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने किया। इस दौरान कुमार विश्वास भी मौजूद थे, जिन्होंने अपने शायराना अंदाज से दर्शकों का मनमोह लिया।

सौरभ गांगुली ने कहा कि आज जब दो भाईयों की आपस में नहीं बनती, लेकिन दो दोस्तों ने भाईयों की तरह मिलकर एंपायर खड़ा कर लिया। दोनों परिवारों में एक दूसरे की सहमति के बिना कोई फैसला नहीं होता, दोनों भले ही अलग - अलग परिवार हैं, लेकिन जिस तरह एकता है, वो दूसरों के लिए किसी मिसाल से कम नहीं है।


इस कार्यक्रम में स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के सीईओ जरीन दारूवाला, गोल्डमैन सैक्स के अध्यक्ष और सीईओ सोनजॉय चटर्जी, आनंद राठी समूह के संस्थापक आनंद राठी, प्रचार कम्युनिकेशंस के प्रबंध निदेशक राजेश जैन, रितुपर्णा सेनगुप्ता, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी, गायक और लेखक, फिल्म निर्देशक अनिंद्य चटर्जी सहित गणमान्य शामिल हुए।

कलाकार रेखा भारद्वाज और अनिर्बान रॉय (चाइल्ड प्रोडिजी बांसुरीवादक) की मनमोहक संगीत प्रस्तुतियों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। कॉन्क्लेव में बोलते हुए आदित्य वी अग्रवाल और इमामी ग्रुप के निदेशक मनीष गोयनका ने इस बात पर जोर दिया कि यह ऐतिहासिक उत्सव उन सभी हितधारकों, कर्मचारियों और उपभोक्ताओं के अटूट समर्थन के बिना संभव नहीं था, जो इमामी के विकास के लिए स्थिर स्तंभ रहे हैं। जेडब्ल्यू मैरियट में एक भव्य सम्मेलन में कंपनी की उल्लेखनीय यात्रा पर रोशनी डाली गई।

Created On :   16 Feb 2024 11:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story