विज्ञापन से भाजपा और शिवसेना का गठबंधन नहीं टूट सकता - मुख्यमंत्री

विज्ञापन से भाजपा और शिवसेना का गठबंधन नहीं टूट सकता - मुख्यमंत्री
  • विज्ञापन विवाद पर उपमुख्यमंत्री का टिप्पणी करने से इनकार
  • भाजपा और शिवसेना का गठबंधन नहीं टूट सकता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दोबारा कहा है कि विज्ञापन विवाद के कारण शिवसेना (शिंदे गुट) और भाजपा के गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हालांकि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस विज्ञापन विवाद पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। शुक्रवार को पुणे में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवसेना और भाजपा का गठबंधन इतना कमजोर नहीं है कि वह एक विज्ञापन से टूट जाएगा। मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि पार्टी के एक अति उत्साहित कार्यकर्ता ने विज्ञापन दिया था। हालांकि मुख्यमंत्री ने विज्ञापन प्रकाशित करवाने वाले कार्यकर्ता का नाम नहीं बताया। विज्ञापन विपक्ष ने प्रकाशित करवाया था क्या? इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने मुस्कराते हुए कहा कि ऐसा हो सकता है। पर विज्ञापन के चलते मेरी और फडणवीस की दोस्ती में दूरियां पैदा नहीं होंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया के एक तबके ने दावा किया है कि गुरुवार को पालघर के कार्यक्रम में मेरी और उपमुख्यमंत्री 9 मिनट तक कोई बातचीत नहीं हुई। लेकिन हम दोनों ने बातचीत और मजाक किया था। यह किसी को नजर नहीं आया। विधानसभा में विपक्ष के नेता अजित पवार ने आरोप लगाया है कि सरकार आपले द्वार कार्यक्रम में सरकारी धन का फिजूल खर्च किया जा रहा है। इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की महाविकास आघाड़ी सरकार घर में बैठकर काम कर रही थी। हमारी सरकार जनता के द्वार पर जाकर काम कर रही है। यह नई और पुरानी सरकार के बीच का फर्क है।

बहुत काम है, जवाब देने के लिए समय नहीं- उपमुख्यमंत्री

दूसरी ओर उस्मानाबाद के तुलजापुर में उपमुख्यमंत्री विज्ञापन विवाद पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे ऐसे बातों पर कोई जवाब नहीं देना है। हमारे पास काफी काम हैं। मैं ऐसे मुद्दों पर क्यों जवाब देते रहूं?

विज्ञापन पर हुआ था विवाद

शिवसेना (शिंदे गुट) की ओर से बीते मंगलवार को अखबारों में प्रकाशित करवाए गए एक विज्ञापन से भाजपा नाराज हो गई थी। क्योंकि विज्ञापन में एक सर्वेक्षण के आधार पर मुख्यमंत्री को उपमुख्यमंत्री से ज्यादा लोकप्रिय बताया गया था। हालांकि भाजपा की नाराजगी के बाद शिवसेना ने गुरुवार को नया विज्ञापन प्रकाशित जारी करके भूल सुधार ली थी।

Created On :   16 Jun 2023 2:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story