रेप: शादी के सपने दिखाकर छात्रा से किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होते ही झाड़ा पल्ला, हुआ फरार

शादी के सपने दिखाकर छात्रा से किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होते ही झाड़ा पल्ला, हुआ फरार
  • पढ़ाई के दौरान हुई थी दोनों की पहचान
  • होटल ले जाकर किया दुष्कर्म
  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर । पढ़ाई के दौरान एक युवक ने दोस्ती होने पर छात्रा को शादी करने का लालच दिया और होटल में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया और शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर प्रताप नगर पुलिस ने आरोपी अंकित चंद्रकुमार भुजाड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अंकित भुजाड़े, जाटतरोड़ी, इमामवाड़ा निवासी पर धारा 376(2)(एन), 417, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। छात्रा ने बताया कि, उसकी आरोपी से 8 अप्रैल 2023 से 5 अप्रैल 2024 के बीच, जब वह पढ़ाई कर रही थी, तब दोस्ती हुई। कुछ समय पश्चात दोनोंं की दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई।

इस दौरान आरोपी ने छात्रा को शादी के सपने दिखाए और उसे प्रताप नगर क्षेत्र के सुभाष नगर स्थित ओयो होटल में ले गया और वहां उससेे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जब छात्रा गर्भवती हो गई, तब आरोपी ने दवाई देकर उसका गर्भपात करा दिया। पश्चात शादी करने की बात को लेकर टालमटोल करने लगा। पीड़िता ने इस मामले में 15 अप्रैल 2024 को शिकायत दर्ज कराई। महिला पुलिस उपनिरीक्षक गोबाले ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Created On :   17 April 2024 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story