हादसा: नागपुर , मोहपा के पास मधुगंगा जलाशय में मोटरपंप से लगे करंट से 2 लोगों की मौत

  • दोनों मोहपा के मधु गंगा जलाशय में करते थे काम
  • जलाशय के पानी में लगी मोटर को दुरुस्त करते समय हादसा
  • गौरव बोराडे था अविवाहित,अनिल चौधरी को है पत्नी,पुत्र-पुत्री

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ब्राम्हणी कलमेश्वर तहसील के मोहपा के पास मधुगंगा जलाशय में मोटरपंप से लगे करंट से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक गौरव गोविंद बोराडे (32), मोहपा वार्ड क्र.-6 व अनिल बोंद्रेजी चौधरी (45), मोहपा वार्ड क्र.-12 निवासी है। दोनों मोहपा के मधु गंगा जलाशय में काम करते थे। घटना 1 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे के करीब हुई। बताया जाता है कि, जलाशय के पानी में लगी मोटर को दुरुस्त करते समय दोनों को करंट लगा। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कलमेश्वर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पंचनामा कर दोनों शव कलमेश्वर ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजे। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए। बताया जाता है कि, मृतक गौरव बोराडे अविवाहित था। मृतक अनिल चौधरी को एक बेटा और बेटी है। कलमेश्वर पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। कलमेश्वर के थानेदार योगेश कामाले के मार्गदर्शन में हवलदार पंकज गाड़गे मामले की जांच कर रहे हैं।

वारदात के पूर्व ही आरोपी को दबोचा, चाकू जब्त : पुलिस की सतर्कता से अनहोनी टल गई। लकड़गंज पुलिस ने पीछा कर अारोपी को धातक शस्त्र के साथ धर दबोचा। सोमवार को उसे अदालत में पेश किया। आरोपी प्रशांत गणेश हेड़ाऊ (24), कुंभारपुरा, लकड़गंज निवासी है। रविवार को रात करीब 1.15 बजे वह इतवारी रेलवे स्टेशन के पास मालधक्का चौक में पुलिस को देखकर भागने लगा। संदेह होने पर पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी में उससे पास चाकू मिला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चाकू जब्त किया। पुलिस को संदेह है कि, वह किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था, लेकिन सतर्कता के चलते वह पुलिस की पकड़ में आया गया।

पुलिस को देखकर भाग रहे दो बदमाश हत्थे चढ़े : दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसने तलवार और मोटरसाइकिल जब्त की। पांचपावली थाने में प्रकरण दर्ज किया। दोनों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। आरोपी सौरभ रामस्वरूप असज्जा (19), कमाल चौक, शनिचरा बाजार और सौरभ मनोज करवाड़े (21), हरिदास नगर, लष्करीबाग निवासी है। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात में आरोपी तलवार से लैस होकर मोटरसाइकिल पर घूम रहे थे। गश्ली दल की उन पर नजर पड़ते ही व भागने लगे, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया। संदेह है कि, आरोपी िकसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे।


Created On :   2 April 2024 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story