दबिश: कार व मोबाइल लेकर भागे थे दो लुटेरे , पुलिस ने तेलंगाना से किया गिरफ्तार

कार व मोबाइल लेकर भागे थे दो लुटेरे , पुलिस ने तेलंगाना से किया गिरफ्तार
  • ओला चालक को शराब पिलाकर कार और मोबाइल लूटकर भागे थे
  • क्राइम ब्रांच की यूनिट-3 की टीम ने पीछा कर पकड़ा
  • सीसीटीवी फुटेज से सामने आए आरोपी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। तेलगांना से दो लुटेरों को गिरफ्तार कर नागपुर लाया गया है। लुटेरे, ओला चालक को शराब पिलाने के बाद कार और मोबाइल लूटकर भाग गए थे। कार्रवाई क्राइम ब्रांच की यूनिट-3 की टीम ने की। लुटेरो को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया।

फुटेज के जरिए पीछा कर दबोचा : पारडी में सुंदर नगर निवासी राहुल शर्मा (24) ओला कार चालक है। 19 फरवरी को दोपहर में आरोपियों ने राहुल की कार (एम.एच.-49-बी.जेड.-1421) बुक कराई और कोतवाली क्षेत्र से आरोपी कानाकुर्ति पूर्णा चंद्रराव केसवय्या (37) और पुष्परेड्डी कार्तिक पुष्परेड्डी सारकेशनराव (30), दोनों तेलंगाना निवासी सवार हुए। पहले जगनाड़े चौक में संग्राम बार में गए। बार में उन्होंने राहुल को जमकर शराब पिलाई। नशे में धुत होने के बाद दोनों राहुल की कार और मोबाइल, ऐसा कुल 7.73 लाख रुपए का माल लूट कर भाग गए। घटना की शिकायत मिलते ही यूनिट-3 की टीम सक्रिय हो गई।

नागपुर से तेलंगाना तक विविध नाकों और शहरों में लगे निजी और सरकारी सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए लुटेरों का पीछा किया और दोनों को तेलंगाना से गिरफ्तार कर नागपुर लाया। उन्हें कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया। शनिवार को अदालत ने दोनों आरोपियों को पुलिस की रिमांड में भेज दिया है।

चाेर ने मेयो के सुरक्षा गार्ड पर किया हमला : पकड़े जाने डर से चोर ने मेयो अस्पताल के सुरक्षा गार्ड लोहे की रॉड से हमला कर दिया। तहसील थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को उसे अदालत में पेश कर पुलिस की रिमांड पर लिया गया है। गणेशपेठ क्षेत्र के भोईपुरा निवासी सुभाष पटले (31) मेयो अस्पताल में एम.एस.एफ सिक्योरिटी फोर्स में है और मेयो अस्पताल में बतौर सुरक्षा गार्ड है। शुक्रवार को रात करीब 9.30 बजे सुभाष अस्पताल परिसर में गश्त लगा रहा था। तभी उसे कैज्युअल्टी वार्ड की छत पर रखा लोहे का खंभा चुराते हुए आरोपी अब्दुल जावेद अब्दुल रशीद (34) बोेरियापुरा, मोमिनपुरा निवासी नजर आने पर सुभाष ने उसे रंगेहाथ पकड़ िलया। जब वह उसे मेयो की पुलिस चौकी में ले जा रहा था, तभी आरोपी ने मौका पाकर सुभाष पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हमले में सुभाष मामूली रूप से घायल हुआ है। आरोपी को सरकारी काम में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

Created On :   3 March 2024 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story