तख्त साहिब से इलाज की मदद: सरकारी अस्पताल में दवाओं के लिए आपातकालीन मदद करेगा गुरुद्वारा, मरीजों की मौत का आंकड़ा, 25 बच्चों की हालत नाजुक

सरकारी अस्पताल में दवाओं के लिए आपातकालीन मदद करेगा गुरुद्वारा, मरीजों की मौत का आंकड़ा, 25 बच्चों की हालत नाजुक
  • आपातकालीन मदद करेगा गुरुद्वारा
  • मौत का आंकड़ा बढ़कर हुआ 41
  • बच्चों की हालत नाजुक

डिजिटल डेस्क, नांदेड़, धनराज भारती। ज‍िले के सरकारी अस्पताल में मौतों के सिलसिले के बाद तख्त सचखंड श्री हुजूर साहिब ने अस्पताल को आपातकालीन सहायता करने का फैसला किया है। सचखंड गुरुद्वारा बोर्ड के अध्यक्ष सरदार डॉ. विजय सतबीर सिंघ ने जिला प्रशासन के माध्यम से अस्पताल को कहा है कि किसी भी तरह की आपातकालीन सहायता के लिए गुरुद्वारा साबह के दरवाजे हमेशा खुले हैं। सिख धर्म में सेवा की खासा महत्व है, लिहाजा डॉ. शंकरराव चव्हाण सरकारी अस्पताल को आपातकालीन सहायता प्रदान करने के लिए उनका बोर्ड तैयार है।

डॉ. शंकरराव चव्हाण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में नवजात शिशुओं और अन्य मरीजों की मृत्यु दर अचानक बढ़ गई। पिछले तीन दिनों से अस्पताल में मौत का सिलसिला जारी है। ऐसे में गुरुद्वारा बोर्ड ने अस्पताल को तत्काल मदद का फैसला लिया है। गुरुद्वारा बोर्ड के अधीक्षक सरदार थान सिंघ बूंगई ने कहा कि अस्पताल की मांग के अनुरूप दवाईयां उपलब्ध कराई जाएंगी।

खबर है कि विष्णुपुरी स्थित डॉ. शंकरराव चव्हाण मेडिकल सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 41 हो गया है! जिसमें 22 नवजात शामिल हैं, इसके अलावा 25 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हालांकि डॉक्टर इसपर फिल्हाल कुछ कहने को तैयार नहीं है।




Created On :   5 Oct 2023 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story