comScore

12 वर्षीय बेटी से सौतेले पिता ने की अश्लील हरकतें 

12 वर्षीय बेटी से सौतेले पिता ने की अश्लील हरकतें 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ग्वारीघाट थाना पुलिस ने 12 वर्षीय बेटी से अश्लील हरकतें करने वाले सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बालिका ने पुलिस को बताया कि पहले पिता से वह एवं उसकी बड़ी बहन तथा 2 छोटे भाई हैं। गुरुवार को माँ काम करने गई थी, दादी भी घर पर नहीं थी। दोनों भाई पड़ोस में खेल रहे थे। मौके का फायदा उठाकर सौतेले पिता ने उसके साथ गलत हरकतें शुरू कर दीं। माँ से बताने की बात कही तो  चम्मच से मारने लगा। रात में सभी को यह बात बताई, लेकिन शर्म के कारण कोई रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं पहुँचा। सुबह मोहल्ले वालों को बात पता चलने पर किसी ने 100 नम्बर पर सूचना दे दी। पुलिस के आने पर वह बालिका थाना रिपोर्ट करने आयी।
सर्पदंश के कारण व्यक्ति की मौत
भेड़ाघाट थानांतर्गत आरछा गाँव में सर्प दंश से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरछा निवासी प्रहलाद यादव, 55 वर्ष को शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे सर्प ने काट लिया, परिजन उन्हें मेडिकल लेकर पहुँचे, जहाँ डॉक्टर ने जाँच उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच में लिया है। 
जीआरपी ने दबोचा फरार वारंटी
 ट्रेनों में अपराध करने वाले 12 साल से फरार गैर मियादी वारंटी मो. शकील को जीआरपी ने दबोच लिया। जीआरपी थाना प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि शातिर बदमाश गुमराह करने के लिए चिरमिरी का पता बताकर जबलपुर के रामपुर में रह रहा था, जिसकी जानकारी मिलने पर आज उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। 

कमेंट करें
pUrDZ