पेयजल के लिए 18 करोड़ दिए अब अमृत 2.0 में 11 करोड़ रुपए और दूंगा: शिवराज

18 crores given for drinking water, now I will give 11 crores more in Amrit 2.0: Shivraj
पेयजल के लिए 18 करोड़ दिए अब अमृत 2.0 में 11 करोड़ रुपए और दूंगा: शिवराज
विकास के लिए पैसे की कमी नहीं  पेयजल के लिए 18 करोड़ दिए अब अमृत 2.0 में 11 करोड़ रुपए और दूंगा: शिवराज

डिजिटल डेस्क,शहडोल। धनपुरी स्थित बाजार रंगमंच में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि धनपुरी और बकहो के विकास के लिए पैसे की कमी कभी आड़े नहीं आएगी। सीएम ने कहा कि घर-घर पेयजल परियोजना के लिए पहले 18.18 करोड़ रुपए दिए थे। अब अमृत 2.0 योजना के तहत 11 करोड़ रुपए और दूंगा। इससे धनपुरी के सभी घरों तक पीने के लिए शुद्ध पानी पहुंचेगा। 

हमने संभाग बनाया

उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो सभी वर्ग का ख्याल रखती है। कोई सोच सकता था कि शहडोल संभाग बनेगा। हमने संभाग बनाया। बड़े-बड़े शहरों में मेडिकल कॉलेज थे, हमने शहडोल में मेडिकल कॉलेज दिया। विकास के जितने भी काम हुए हैं, वे भाजपा सरकार ने ही किए हैं। 

आपका वोट धनपुरी और बकहो की तस्वीर बदल देगा: वीडी

इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि शहडोल संभाग में विकास की एक ईंट भी रखी गई है तो वह भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में रखी गई है। उन्होंने कहा कि धनपुरी और बकहो की जनता भाजपा पार्षद उम्मीदवारों के साथ खड़े होंगे तो इन दोनों ही नगर का विकास और तेज गति से होगा।

ये रहे उपस्थित : जनसभा में शहडोल भाजपा सांसद हिमाद्री सिंह, शहडोल जिले के प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल, विधायक जैतपुर मनीषा सिंह, जयसिंहनगर विधायक जयसिंह मरावी, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छाबड़ा, पूर्व विधायक छोटेलाल सरावगी सहित धनपुरी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक एक से भाजपा उम्मीदवार रविंदर कौर छाबड़ा सहित धनपुरी नगर पालिका व बकहो नगर परिषद के भाजपा उम्मीदवारों सहित बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद रहे। 

 

Created On :   8 July 2022 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story