सेल्फी लेते वक्त धुआँधार में बहे 2 भाई, तलाश जारी

2 brothers in smoke while taking selfie, search continues
सेल्फी लेते वक्त धुआँधार में बहे 2 भाई, तलाश जारी
दोस्तों के साथ घूमने गए थे भेड़ाघाट, पानी का तेज बहाव होने से फिसला पैर सेल्फी लेते वक्त धुआँधार में बहे 2 भाई, तलाश जारी

डिजिटल डेस्क जबलपुर । धुआँधार के पास अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने  गए आपस में चचेरे भाई शुक्रवार की शाम सेल्फी लेते समय पानी में बह गए।  इस दौरान पहले तो उनके साथियों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन तेज बहाव के कारण मुमकिन हो नहीं पाया। आखिरकार,  उन्होंने थाने में पहुँचकर पुलिस को घटना से अवगत कराया। रांझी बड़ा पत्थर निवासी 18 वर्षीय शिवांश टैगोर सहारनपुर उप्र निवासी अपने 21 वर्षीय चचेरे भाई लक्ष्य सहगल के अलावा, 20 वर्षीय शिवम टैगोर तथा  साहिल चौधरी के साथ दोपहर 2:30 बजे घूमने के लिए धुआँधार पहुँचे थे। इसी बीच धुआँधार से करीब 200 मीटर आगे शिवांश एवं लक्ष्य सेल्फी लेते हुए पानी में काफी नीचे तक चले गए और तेज बहाव में जा पहुंचे। और दोनों बहने लगे। इस दौरान उनके साथियों ने आसपास मौजूद लोगों से मदद के लिए आवाजें भी लगाईं लेकिन इसके पहले ही दोनों युवक पानी में समा गए। भेड़ाघाट टीआई शफीक खान का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी गयी है। देर रात तक रेस्क्यू जारी रहा।
दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता है लक्ष्य 
 पुलिस के  अनुसार लक्ष्य सहगल दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता है और कुछ िदनों पहले ही वह अपने चचेरे भाई शिवांश टैगोर के यहाँ घूमने के उद्देश्य से आया था। इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने अपने दो अन्य मित्रों के साथ भेड़ाघाट धुआँधार घूमने का प्लान बनाया था। 

Created On :   25 Sep 2021 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story