सतना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, पिकनिक मनाने गए थे 8 दोस्त

2 youth gone for picnic with friends died by drowning in river
सतना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, पिकनिक मनाने गए थे 8 दोस्त
सतना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, पिकनिक मनाने गए थे 8 दोस्त

डिजिटल डेस्क, सतना। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर को कुर्बानी के बाद खूंथी में रहने वाले 8 युवक इनोवा गाड़ी मेें सवार होकर पिकनिक मनाने जिगनहट गए थे। जहां नदी के पास गाड़ी रोककर सभी युवक पानी में उतर गए। इस दौरान मोईन खान पुत्र यासीन खान 18 वर्ष निवासी खूंथी गली नम्बर-2 डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए उसी के मोहल्ले में रहने वाला नफीस कुरैशी पुत्र शफीक कुरैशी 25 वर्ष कूदा तो वह भी डूब गया। तब उनके दो साथियों पप्पू और शालू ने नदी में उतरकर बचाने की कोशिश की, लेकिन जलस्तर अधिक होने के चलते खुद ही मुसीबत में फंस गए। हालांकि समय रहते दोनों युवक एक-दूसरे का सहारा बनकर बाहर निकल आए।

स्थानीय गोताखोरों ने दोनों के शव निकाले
साथियों के डूबने की खबर अन्य युवकों ने जिगनहट के ग्रामीणों को देने के साथ ही परिजन व पुलिस को अवगत कराया, तब स्थानीय गोताखोर मौके पर गए और सतना नदी में उतरकर जल्द ही मोईन को बाहर निकाल लिया, जिसे पुलिस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं नफीस का शव एक घंटे की तलाश के बाद रपटा के नीचे निकाला गया।

पर्यटको से मारपीट का आरोपी गिरफ्तार
टाइगर सफारी का भ्रमण करने गए पर्यटको से रंगदारी मांगने और मारपीट करने वाले असामाजिक तत्व को गिरफ्तार कर ताला पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी ने बताया कि विगत 7 अगस्त को मैहर निवासी रोहित सिंह पुत्र जरनैल सिंह अपने परिवार के साथ व्हाइट टाईगर सफारी घूमने आए थे जहां रामप्रकाश चिकवा ने चार-पांच असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर रास्ता रोककर गाली-गलौज की और शराब पीेने के लिए पैसे मांगे तब रोहित ने उनकी मांग मानने से साफ इंकार कर दिया। जिससे भड़के गुण्डों ने मारपीट करते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी थी।

 

Created On :   24 Aug 2018 8:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story