आंध्र प्रदेश: गुंटूर में कृष्णा नदी वेद पाठशाला के 5 छात्र और एक शिक्षक डूबे, तैराकों ने शवों को बाहर निकाला

December 11th, 2021

हाईलाइट

  • चार छात्र उत्तर प्रदेश के थे, जबकि पांचवां मध्य प्रदेश का था

डिजिटल डेस्क, गुंटूर। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में शुक्रवार को कृष्णा नदी में वेद पाठशाला (पारंपरिक वैदिक स्कूल) के पांच छात्र और एक शिक्षक डूब गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना शाम को अच्छापेट मंडल के मडीपाडु गांव के पास उस समय हुई, जब छात्र नदी में तैरने गए थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तैराकों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।

चार छात्र उत्तर प्रदेश के थे, जबकि पांचवां मध्य प्रदेश का था। शिक्षक आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के शिव शर्मा (14), नीतीश कुमार दीक्षित (15), हर्षित शुक्ला (15), शुभम त्रिवेदी (17) और अनुशनम शुक्ला (14) सभी उत्तर प्रदेश के और के. सुब्रह्मण्यम (24) से हुई है। एक शिक्षक जो गुंटूर के नरसरावपेट शहर के थे। स्थानीय लोगों ने कहा कि नदी में तेज लहरों के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

इस बीच, राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन ने त्रासदी पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए सुझाव दिया कि शिक्षण संस्थानों का प्रबंधन बच्चों की सुरक्षा के लिए सभी सावधानी बरतें।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...