मजदूरों व बारातियों से भरा लोडिंग वाहन पलटा, 25 घायल

A loading vehicle was overturned near sihora thana area lamkana
मजदूरों व बारातियों से भरा लोडिंग वाहन पलटा, 25 घायल
मजदूरों व बारातियों से भरा लोडिंग वाहन पलटा, 25 घायल

डिजिटल डेस्क, जबलपुर।  सिहोरा थाना क्षेत्र के लमकना में दोपहर 12 बजे एक लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटने से 25 लोग घायल हो गए, जिनमें से 7 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 7 महिला बाराती भी हैं जो कि सिहोरा जाने के लिए लोडिंग वाहन में बैठ गईं थी। लोडिंग वाहन चालक की लापरवाही के चलते पलटने की जानकारी मिली है। वाहन पलटते ही सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़े और फिर घायलों को वाहन से बाहर निकाला गया। इस हादसे में  ज्यादातर खेतीहर मजदूर थे, जो कि कटाई का काम पूरा करने के बाद कुंडम लौट रहे थे।

लोडिंग वाहन का चालक इतनी तेज गति से वाहन चला रहा था कि लमकना मोड़ पर वाहन नियंत्रण खोकर पलट गया। पुलिस के अनुसार मजदूरों को लेकर कुंडम जा रहे लोडिंग वाहन में 7 बाराती भी सिहोरा जाने के लिए बैठ गए थे। इन बारातियों में अधिकांश महिलाएं थीं, जिनमें सपना बाई, कल्पना गोंटिया, यशोदा, गीता बाई, किरन, प्रिया एवं कुसुम बाई हैं। इनके अलावा फूल बाई, शकुन्तला, शांति बाई, अनीता, असमिया बाई, सुनीता बाई, शिवा, छोटे लाल आदि शामिल हैं। लोडिंग वाहन क्रमांक MP-20-BA-9939 के चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई है। घायलों को इलाज के लिए सिहोरा एवं जबलपुर भेजा गया है।

जहरीली वस्तु के सेवन से युवक की मौत
संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के धनवंतरी नगर निवासी 30 वर्षीय अजय करोसिया की जहरीली वस्तु के सेवन से इलाज के दौरान सोमवार देर रात साढ़े 3 बजे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई।

युवक ने लगाई फांसी
माढ़ोताल थाना क्षेत्र के करमेता निवासी 19 वर्षीय रोहित चौरसिया ने अज्ञात कारणों से मंगलवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी प्रकार मझौली थाना क्षेत्र के ग्राम पाली में कुंडम निवासी 25 वर्षीय सुषमा रजक ने अपने चाचा के घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने उक्त मामलों में मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दया है।

 

Created On :   20 Jun 2018 8:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story