comScore

पिता की आंखों के सामने फांसी के फंदे पर झूल युवक, बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा

July 30th, 2018 14:58 IST
पिता की आंखों के सामने फांसी के फंदे पर झूल युवक, बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा

डिजिटल डेस्क, सतना। बदेरा थाना अंतर्गत बंजरिया गांव का एक युवक पिता की आंखों के सामने फांसी पर झूल गया और नदी के दूसरे छोर पर खड़ा पिता चीखने -चिल्लाने के अलावा कुछ नहीं कर पाया। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी राजेंद्र पाठक ने बताया कि भैया लाल गोंड़ ने रविवार सुबह अपने बेटे गोलू उर्फ दिलीप उम्र 25 वर्ष से खेत में धान की बुवाई करने के लिए कहा तो वह हल-बैल और बीज लेकर खेत चला गया। पीछे -पीछे पिता भी खेत पर पहुंच गया। तब तक युवक ने हल-बैल को खेत में छोड़ा और रस्सी लेकर नदी में कूद पड़ा। वह तैरकर आमा तारा गांव की तरफ पहुंचा और एक पेड़ पर रस्सी का फंदा डालकर फांसी पर झूल गया। इधर बेटे की हरकत से हैरत में पड़े पिता को कुछ समझ में आता उससे पहले ही गोलू ने आत्मघाती कदम उठा लिया। उसे ऐसा करता देख भैयालाल ने शोर मचाते हुए रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक पर बिलकुल भी असर नहीं हुआ। अधेड़ पिता आखिरी कोशिश करते हुए नदी पार कर बेटे को फंदे से उतारा पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। लिहाजा भैयालाल ने परिजन व पुलिस को सूचित कर दिया। प्रारम्भिक जांच में गृह कलह की बात सामने आ रही है।

बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार कर घायल कर दिया। जिसे गंभीर हालत में जबलपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी सांसे थम गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बारकला निवासी शीतल जायसवाल पुत्र वीरन 40 वर्ष अपनी बाइक एमपी 19 एम आर 9856 में सरदार पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवा कर रात करीब पौने 10 बजे घर की तरफ  जा रहा था। इस दौरान जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर आया तो रीवा से कटनी की ओर जा रहे ट्रक डीएल 1 जीसी - 6478 के चालक ने लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दी, जिससे युवक बाइक समेत गिर पड़ा और उसका एक पैर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया।

कमेंट करें
7iQFZ