चाकू की नोक पर नवविवाहिता को अगवा कर लूटी आबरू, धमकाकर की शादी

A man raped and threaten newly married wife by kidnapping her
चाकू की नोक पर नवविवाहिता को अगवा कर लूटी आबरू, धमकाकर की शादी
चाकू की नोक पर नवविवाहिता को अगवा कर लूटी आबरू, धमकाकर की शादी

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। कुण्डम बस स्टैण्ड से 19 मई की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई 24 वर्षीय नवविवाहिता ने शनिवार की शाम अचानक अपने माता पिता को फोन करके खुद के कांचघर निवासी अमित चौधरी के घर में बंधक होने की जानकारी दी। जिसके बाद माता पिता पुलिस के साथ अमित के घर पहुंचे और महिला को मुक्त कराया। पीड़िता ने अमित पर अपहरण के बाद दुराचार और जबरन शादी करने का आरोप लगाया, जिस पर पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर लिया।

पति के साथ आई थी कुंडम
कुण्डम थाना प्रभारी डोमन सिंह मरावी ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयानों में बताया कि 19 मई को वह अपने पति के साथ बैंक के काम से कुण्डम बस स्टैण्ड पहुंची थी, जहां पति पटवारी के पास जाने का कहकर उसे छोड़कर चला गया। इसी बीच एक लड़का आया, जिसने चाकू दिखाकर उसे धमकी दी और जबरन बस में बिठाकर कांचघर स्थित अपने घर ले गया। घर में उसे पता चला कि युवक का नाम अमित चौधरी है, अमित को उसके माता पिता ने डांटते हुए उसे वापस घर पहुंचाने के लिए कहा, लेकिन अमित नहीं माना और अपने ही पिता को धमकी देने लगा।

जबरन की शादी
रात में अमित ने उसके साथ जबरदस्ती दुराचार किया और दो-तीन दिन बाद उसे मैहर ले गया। करीब एक सप्ताह पूर्व अमित महिला को धमकी देकर कलेक्ट्रेट ले गया और शादी के फार्म में धमकी देकर साइन करवा लिए। गत दोपहर मौका मिलने पर महिला ने अपने माता पिता को जानकारी दी, जिसके बाद वह मुक्त हो पाई। पुलिस ने अमित चौधरी के खिलाफ धारा 366, 506, 37़6 (2) एन का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छेड़छाड़ के बाद महिला को पीटा, आरोपी फरार
रांझी थाना क्षेत्र में रहने वाली 27 वर्षीय महिला ने बीती रात थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 15 दिनों पूर्व वह सब्जी लेने गई थी, जहां सुरेश चौधरी ने उसे रोककर परेशान करते हुए घर तक पीछा किया। बदनामी के डर से महिला चुपचाप रही, लेकिन तभी से कहीं भी आते-जाते समय सुरेश उसका पीछा करते हुए छेड़छाड़ करता था। 20 जून को पीड़ित बच्ची को स्कूल छोड़ने गई थी, जहां रास्ते में सुरेश ने रोककर उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ की और जान से मारने की धमकी दी ।

 

Created On :   2 July 2018 8:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story