दैनिक भास्कर हिंदी: सांगली में पुलिस कर्मी पर धारदार हथियार से हमला, मौके पर मौत

July 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। मामूली विवाद के चलते एक शख्स ने पुलिस कर्मी पर धारदार हथियार से एक के बाद एक 18 वार कर निर्मम हत्या कर दी। मंगलवार देर रात सांगली के रत्ना डिलक्स होटल के बाहर सनसनीखेज वारदात CCTV में रिकार्ड हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारे को ढूंढ रही है। 

30 वर्षीय समाधान मानटे की हत्या को लेकर सांगली शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। समाधान मिरज पुलिस थाने में कार्यरत थे। मंगलवार रात ड्युटी खत्म कर वे कुपवाड़ रोड स्थित रत्ना डिलक्स होटल में शराब पीने गए थे। उस वक्त वे यूनिफार्म में ही थे। 

किसी बात को लेकर उनका दो युवकों के साथ विवाद हुआ। उसके बाद दोनों युवक वहां से चले गए। समाधान होटल के बाहर होटल प्रबंधक से बात कर रहे थे, इतने में दो युवकों में एक कार से धारदार हथियार लेकर आया और समाधान पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। गंभीर रूप से घायल समाधान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। वारदात की जानकारी मिलते ही सांगली पुलिस थाने का दस्ता मौके पर पहुंच गया। 

पुलिस ने होटल में लगाए CCTV कैमरों का फुटेज खंगाला, तब जकर फुटेज पुलिस को मिला। उसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। होटल प्रबंधक और कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। समाधान मूल रूप से बुलढाणा के निवासी थे। वर्ष 2013 में वे सांगली पुलिस में भर्ती हुए थे। फिलहाल मिरज थाने में कार्यरत थे। पुलिस थाने के यातायात विभाग में उनकी ड्यूटी थी। सांगली के विश्रामबाग परिसर स्थित पुलिस बस्ती में वे पत्नी और छोटे बेटे के साथ रहते थे।