हादसा: उफनता नाला पार करते वक्त फिसली बाइक, युवक और बालक बहे

Accident: Bike slipped, youth and boy drowned while crossing the booming drain
हादसा: उफनता नाला पार करते वक्त फिसली बाइक, युवक और बालक बहे
हादसा: उफनता नाला पार करते वक्त फिसली बाइक, युवक और बालक बहे



- युवक तैरकर बाहर आया, तीन किलोमीटर दूर झाडिय़ों में मिला बालक का शव
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा में मंगलवार दोपहर तेज बारिश की वजह से मरकावाड़ा से लगा नाला उफान पर था। उफनाते नाले को पार करते वक्त रपटे पर एक बाइक फिसल गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक और बालक पानी के तेज बहाव में बह गए। युवक तैरकर पानी से बाहर निकल आया, लेकिन बालक पानी में डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। बालक का शव घटना स्थल से तीन किलोमीटर दूर झाडिय़ों में फंसा मिला।
टीआई राजेन्द्र मर्सकोले ने बताया कि मंगलवार दोपहर लगभग 1.30 बजे बिनेकीढाना निवासी 23 वर्षीय प्रकाशचंद्र बंजारा बाइक से मरकावाड़ा जा रहा था। इस दौरान नारायण बंजारा ने अपने 12 वर्षीय बेटे कृष्ण कुमार को मरकावाड़ा तक बाइक से छोडऩे कहा। कृष्ण कुमार को साथ लेकर निकला प्रकाशचंद्र बाइक से उफान पर आया नाला पार कर रहा था। इस दौरान उनकी बाइक फिसल गई। हादसे में प्रकाश और कृष्ण कुमार दोनों पानी के तेज बहाव में बह गए। प्रकाश तो नाले से बाहर आ गया, लेकिन कृष्ण कुमार डूब गया। तलाश के दौरान आरक्षक कन्हैया सनोडिया और सैनिक देवेन्द्र को लगभग तीन किलोमीटर दूर कृष्ण कुमार का शव झाडिय़ों में फंसा मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
लिफ्ट लेकर दुकान जा रहा था कृष्ण कुमार-
नारायण ने रिश्तेदार प्रकाश से लिफ्ट लेकर बेटे कृष्ण कुमार को उसके साथ भेजा था। दरअसल बिनेकीढाना से कृष्ण कुमार घर के लिए सामान लेने मरकावाड़ा स्थित दुकान जा रहा था। इस दौरान नाले के बहाव में हादसा हो गया। इस हादसे में प्रकाशचंद्र को भी चोटें आई है।
गड्ढे में डूबे तीन बालक, एक साथ उठी अर्थी-
अमरवाड़ा में सोमवार को एक दुखद हादसे में तीन बालक पानी में डूब गए। देर रात तीनों बालकों के शव रेस्क्यू कर पुलिस टीम ने गड्ढ़े से बाहर निकाले। मंगलवार को तीनों मृतकों की एक साथ अर्थी उठी। पुलिस ने बताया कि वार्ड नम्बर एक निवासी छह बच्चे सोमवार दोपहर को घर से गरमेटा पहाड़ी की ओर गए थे। यहां गड्ढ़े के पानी में नहाते वक्त 12 वर्षीय यश पिता जीवन साहू, 11 वर्षीय सक्षम पिता अशोक यादव और 9 वर्षीय कार्तिक पिता सतीश वर्मा डूब गए। रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला गया। मंगलवार को तीनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। एक साथ तीन बच्चों की मौत से पूरे क्षेत्र में मातम का पसरा हुआ है।
रक्षाबंधन से पहले सात बहनों ने खोए भाई-
डूबने से मृत अमरवाड़ा के वार्ड नम्बर एक निवासी 11 वर्षीय सक्षम यादव छह बहनों के बीच अकेला भाई था। सावन लगते ही बहनों में रक्षा बंधन को लेकर उत्साह था। इकलौते भाई को राखी बांधने बहनें उत्साह से तैयारियां कर रही थी, लेकिन सोमवार को भाई की डूबने से मौत की खबर ने उनकी खुशियों को मातम में बदल दिया। यही स्थिति 12 वर्षीय यश साहू के परिवार की भी बताई जा रही है। यश की एक बहन है। जिसने अपने भाई को खो दिया है।

Created On :   27 July 2021 4:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story