कार्रवाई: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, शादी से नाराज था आरोपी  

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता दंपति विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने और पीछा करने वाले 25 वर्षीय आरोपी को सांताक्रूज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मनविंदर सिंह है। मूल रुप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला आरोपी फिल्मी दुनिया में किस्मत आजमाने मुंबई पहुंचा था। 12वीं तक पढ़े आरोपी के पास फिलहाल कोई काम नहीं था और परिवार के भेजे पैसे से खर्च चला रहा था। 

अभिनेत्री कैटरीना पर नजर रखने के लिए उनसे अभिनेत्री के घर के पास स्थित एक लॉज में कमरा किराए पर ले रखा था। आरोपी अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी करना चाहता था लेकिन अभिनेत्री ने विक्की से शादी कर ली तो आरोपी ने किंग आदित्य राजपूत नाम से फर्जी सोशल मीडिया एकाउंट बनाकर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। उसने कैटरीना की तस्वीरें एडिट कर अपने प्रोफाइल पर पोस्ट करते हुए उन्हें अपनी प्रेमिका और पत्नी बताया था।

आरोपी विक्की कौशल को भी जान से मारने की धमकी दे रहा था। इससे परेशान विक्की ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत की। उन्होंने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति उन्हें सोशल मीडिया के जरिए लगातार धमका रहा है और उनकी पत्नी कैटरीना का पीछा कर रहा है। मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 506(2), 354(डी) के साथ आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू की। 

इसके बाद आरोपी द्वारा दंपति को परेशान किए जा रहे इंस्टाग्राम एकाउंट के सहारे पुलिस उस तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। सीनियर इंस्पेक्टर बालासाहेब तांबे ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।