दैनिक भास्कर हिंदी: अभिनेता का ट्वीट - मुस्लिम इलाके में नहीं मनाने दे रहे दिवाली, पुलिस ने बताया आपसी विवाद 

October 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विश्व भानु शर्मा ने दावा किया है कि उनकी मुस्लिम बहुल सोसायटी में उन्हें दीपावली मनाने की इजाजत नहीं दी गई। पड़ोसियों ने उनकी पत्नी को घर के बाहर रोशनी करने और रंगोली बनाने से रोक दिया। हालांकि पुलिस का दावा है कि मामला हिंदू मुस्लिम का नहीं बल्कि आपसी विवाद का है जिसे आपसी सहमति से सुलझा लिया गया है। 

मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर किए गए ट्वीट में शर्मा ने लिखा है कि मैं मुस्लिम सोसायटी में रहता हूं। लोगों ने मेरी पत्नी को दीपावली का त्योहार मनाने के लिए मुंबई स्थित घर में रोशनी करने और घर के बाहर रंगोली बनाने से रोक दिया। भीड़ ने बिजली के तारों को तोड़ दिया और मुझे उसे हटाने पर मजबूर किया। मूल रूप से बिहार के पटना के रहने वाले शर्मा फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट कंपनी में काम करते हैं।

वे स्पेशल 26, मर्दानी, रघु रोमियों जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। शर्मा ने सोसायटी के लोगों के खिलाफ नजदीकी मालवणी पुलिस स्टेशन में भी लिखित शिकायत की। हालांकि सीनियर इंस्पेक्टर जगदेव कालापाड ने कहा कि मामले में हिंदू मुस्लिम जैसा कोई विवाद नहीं था। दरअसल शर्मा के घर के बाहर जो लाइट लगी हुई थी उसमें कुछ तार खुले हुए थे जिससे कुछ बच्चों को बिजली का झटका लगा था। इसके बाद लोगों ने शर्मा को कहा कि या तो वे खुले तारों पर टेप लगा दें या उसे इतने ऊपर लगाएं कि बच्चे उस तक न पहुंचे। इसे लेकर विवाद के बाद शर्मा ने खुद ही तार तोड़ दिए। कालापाड ने बताया कि शर्मा और पड़ोसियों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझा लिया है।          

 

खबरें और भी हैं...