दैनिक भास्कर हिंदी: तलाक के बाद पति और पत्नी में हुई फिर दोस्ती, रेप कर बनाया गर्भवती

June 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, जबलपुर।  तलाक लेने के बाद पति और पत्नी के बीच फिर से दोस्ती हो गई और इसी का फायदा उठाकर पति ने एक दिन पत्नी का रेप कर दिया। जब पूर्व पत्नी गर्भवती हो गई और शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी, तो पति गायब हो गया। पीडि़त महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला बेलबाग थाना अंतर्गत कंजड़ मोहल्ले का है, जहां रहने वाले मुकुल ने नीता, बदला हुआ नाम, के साथ विवाह किया था। कुछ समय तो सब ठीक रहा लेकिन उसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा और आखिरकार दोनों ने करीब दो साल पहले तलाक ले लिया। बताया जाता है कि करीब एक साल पहले नीता की मुलाकात एक बार फिर मुकुल से एक समारोह में हुई और पुराने रिश्ते फिर जुड़ने लगे। दोनों साथ घूमने फिरने लगे। इसी बीच दोस्ती का फायदा उठाकर मुकुल ने एक दिन नीता का रेप कर दिया और उसके बाद दूरियां बनाने लगा।

एक समारोह में हुई दोनों की मुलाकात
बताया जाता है कि करीब एक साल पहले नीता की मुलाकात एक बार फिर मुकुल से एक समारोह में हुई और पुराने रिश्ते फिर जुड़ने लगे। दोनों साथ घूमने फिरने लगे। इसी बीच दोस्ती का फायदा उठाकर मुकुल ने एक दिन नीता का रेप कर दिया और उसके बाद दूरियां बनाने लगा। जब कुछ दिन पहले पीड़िता को पता चला कि वो गर्भवती हो गई है तो उसके होश उड़ गए। उसने मुकुल पर शादी करने का दबाव बनाया, लेकिन पूर्व पति जो एक बार गायब हुआ तो फिर दोबारा सामने ही नहीं आया। आखिकार पीड़िता ने पुलिस में अपने पूर्व पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लड़की से की छेड़छाड़ 
सड़क पर जा रही लड़की के साथ क्षेत्र के एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। मामला घमापुर थाने का है। एक युवती ने बताया िक जब वो महाराणा प्रताप चौक जा रही थी, उसे क्षेत्र के अंकित साहू ने रोक लिया और प्रेम का इजहार करते हुए, हाथ पकड़ लिया। जब उसने हल्ला मचाया तो वो भागने लगा। हल्ले की आवाज सुनकर लोगों ने भागते हुए युवक को पकड़ कर सबक सिखाया।