उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर के पनाह लेने की आशंका  पर अंतरराज्यीय सीमा पर अलर्ट- एसटीएफ भी सतर्क

Alert on interstate border on fear of taking shelter of gangster of Uttar Pradesh - STF also alert
उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर के पनाह लेने की आशंका  पर अंतरराज्यीय सीमा पर अलर्ट- एसटीएफ भी सतर्क
उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर के पनाह लेने की आशंका  पर अंतरराज्यीय सीमा पर अलर्ट- एसटीएफ भी सतर्क

डिजिटल डेस्क  सतना। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के चौबेपुर थाना अंतर्गत विकरु में 3 जुलाई को डीएसपी,3 एएसआई समेत 8 पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद फरार हुए गैंगस्टर विकास दुबे के मध्यप्रदेश की सीमा में घुसने और यहीं-कहीं छिपे होने की आशंका के मद्देनजर सतना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने माना कि इस सिलसिले में एमपी एसटीएफ भी अलर्ट मोड पर  है। एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर जिले से लगी उत्तर प्रदेश की अंतरराज्यीय सीमा के सभी थानों को कड़ी निगरानी रखने की हिदायत दी गई है। इसी बीच सूत्रों ने बताया कि इससे पहले कभी पुलिस के साथ मुठभेड़ में विकास दुबे के पैर में गोली लगी थी, इसीलिए वह तेज चाल से चलने में सक्षम नहीं है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।
 दिन भर चर्चा में रहीं यूपी की 2 कार :----
 गैंगस्टर के मध्यप्रदेश में पनाह लेने की आशंका से जुड़ी खबरों के चलते शनिवार को यहां उत्तर प्रदेश के लखनऊ और कानपुर आरटीओ नंबर की 2 कारें शहर में सारा दिन चर्चाओं में रहीं। जिसने देखा उसने अपने स्तर पर निगरानी की और पुलिस को इत्तला भी दी गई। इस मामले में सोशल मीडिया तो कदम आगे ही रहा है। अफवाहें इस बात को लेकर भी रहीं कि उसे पन्ना से सतना के बीच एक बाइक में देखा गया है। पुलिस ने इस किस्म की अपवाहों को कोरी कल्पना बताया है।
 इनका कहना है :-----
 यूपी के गैंगस्टर के एमपी में मूव करने की आशंका के मद्देनजर मुख्यालय के निर्देश पर एहतियात बरती जा रही है। उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे जिले के पुलिस थानों को गिरफ्तारी के लिए अलर्ट रहने की हिदायत दी गई है।
 रियाज इकबाल, एसपी
 

Created On :   5 July 2020 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story