comScore

कोरोना पेशेंट्स को अच्छा उपचार देने के साथ-साथ मित्रवत व्यवहार भी जरूरी - संभागायुक्त

कोरोना पेशेंट्स को अच्छा उपचार देने के साथ-साथ मित्रवत व्यवहार भी जरूरी - संभागायुक्त

डिजिटल डेस्क जबलपुर । संभागायुक्त श्री महेश चंद्र चौधरी ने आज मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधिकारियों की बैठक लेकर यहाँ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उपचार के लिये भर्ती कोरोना मरीजों के स्वास्थ की जानकारी ली । बैठक में  कलेक्टर भरत यादव , दीं मेडिकल कॉलेज डॉ प्रदीप कसार, अधीक्षक डॉ राजेश तिवारी , डॉ जीतेन्द्र भार्गव, डॉ संजय भारती,   सीएमएचओ डॉ रत्नेश कुररिया भी मौजूद थे ।
 संभागायुक्त ने बैठक में अन्य तरह की गम्भीर बीमारियों से ग्रसित कोरोना मरीजों के उपचार पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये । उन्होंने कहा कि हमारी हमेशा यह कोशिश हो की हाई रिस्क वाले और गम्भीर बीमारियों से पीडि़त बुजुर्ग समय पर इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती हो जायें । ताकि उनको बेहतर उपचार दिया जा सके और उनके जीवन की रक्षा भी हो सके । 
श्री चौधरी ने जबलपुर जिले में कोरोना मरीजों के रिकवरी रेट को काफी बेहतर बताया और इसके लिये मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों और नर्सिंग स्टॉफ की सराहना भी की । संभागायुक्त ने कहा कि कोरोना पेशेंट्स को अच्छा  उपचार देने के साथ-साथ यह भी जरूरी है कि उनके साथ अच्छा और मित्रवत व्यवहार भी हो ताकि उनका न केवल  चिकित्सकों पर बल्कि बीमारी से लडऩे की अपने शरीर की क्षमता पर भी विश्वास की भावना ज्यादा मजबूत हो ।
 

कमेंट करें
IhHG1