comScore

पिस्तौल व चाकू दिखाकर किया गैंगरेप, एक ही आरोपी कई वारदात में शामिल 

पिस्तौल व चाकू दिखाकर किया गैंगरेप, एक ही आरोपी कई वारदात में शामिल 

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में 18 साल की युवती के साथ गैंग रेप करने तथा उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का एक और मामला सामने आया है। इसमें भी वही जित्तू पटेल शामिल है जो कि रांझी क्षेत्र की एक युवती से गैंग रेप का आरोपी है। आरोपी को बड्डू का संरक्षण था। बड्डू इस मामले का मुख्य आरोपी है। उसी ने पिस्तौल दिखाकर युवती से गैंग रेप किया था। इस गिरोह के दो बदमाश कमलेश एवं शुभम पटेल पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। जित्तू के मोबाइल में इसी युवती का अश्लील वीडियो मिला था।

इस मामले में गढ़ा थाने में 18 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पिता की मौत के बाद से ही वह अपनी बड़ी माँ के पास रहती है। 5 जुलाई को उसकी बड़ी माँ ने डांट दिया था जिसके कारण वह गुस्सा होकर घर से भाग कर शाम 6 बजे  दीन दयाल बस स्टॉप पहुंच गई थी।  रात 2:30 बजे 2 लड़के आये,दोनों लड़के आपस में एक दूसरे के नाम बड्डू पटेल एवं जित्तू पटेल ले रहे थे। दोनों  उससे बात करने लगे और उसने बताया कि वह गुस्से में घर से भाग आई है तो उन्होंने कहा कि  चलो किसी होटल में खाना खिला देते हैं और फिर घर  छोड़ देंगे। उसके बाद रात में ही  दोनों ने उसे एक्सिस गाड़ी में बीच में बैठा लिया एवं उसे घुमाते हुए, मेडिकल के सामने बजरंग नगर पहाड़ी पर ले गये।

अश्लील वीडियो भी बनाया

जित्तू ने चाकू दिखाकर एवं बड्डू ने पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुये जबरदस्ती उसके कपड़े  उतरवाकर मोबाइल पर अश्लील वीडियो  बनाया। युवती द्वारा  विरोध करने पर जित्तू ने चाकू से बायें पैर की जांघ में वार कर दिया और उसके साथ दोनों ने गलत काम किया। सुबह लगभग 6 बजे उसे तीन पत्ती के पास वे छोड़ गए। 

डर के कारण किसी को नहीं बताया 

डर के कारण यह बात उसने किसी को नहीं बताई।  बड़ी मम्मी को उसने  चाकू लगने की बात जरूर  बतायी थी। युवती का कहना था कि रेप के बाद से ही  उसकी तबियत खराब होने के कारण रिपोर्ट करने नहीं आयी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जित्तू पटेल पहले ही गिरफ्तार हो चुका है अब बड्डू की तलाश की जा रही है।
 

कमेंट करें
cGMvn