दैनिक भास्कर हिंदी: युवक की सड़क हादसे में मौत गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

November 9th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कटंगी थाना क्षेत्र के कुसली ग्राम में सुबह के वक्त अपनी बहन की लगुन का निमंत्रण देने जा रहे एक 21 साल के युवक की उस समय मौत हो गई जब उसे अज्ञात लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। गौरव राजपूत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बताया जाता है कि गौरव कुछ देर तक तो जीवित था, लेकिन जब पुलिस घटनास्थल पर पहुँची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवक की दर्दनाक मौत से गुस्साए लोगों की भीड़ ने रास्ता जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।   उनका कहना था कि यहाँ तेज रफ्तार से वाहनों के कारण आये दिन हादसे होते रहते हैं। उन्होंने मौत के घाट उतारकर भाग जाने वाले वाहन चालक का पता लगाकर उसे गिरफ्तार करने की माँग की है। इस हादसे के बारे में क्षेत्रीय लोगों ने जानकारी दी है कि कुसली निवासी गौरव राजपूत अपनी बहन की लगुन का निमंत्रण देने के लिए बाइक पर सुबह  बोरिया एवं भिलौदा और मुरई गाँव गया था। जब वह लौट रहा था तभी तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने उसे टक्कर मारी और उसे कुचलते हुए भाग निकला। लोग जब तक घटनास्थल पर पहुँचते तब तक वाहन चालक भाग चुका था। 
वाहनों की लम्बी लाइन लगी 
 युवक के ग्राम वालों को पता चला तो वह एकत्र हो गए तथा उन्होंने कटंगी मार्ग पर चकाजाम कर दिया। इस चकाजाम के कारण वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। पुलिस ने आरोपी चालक का पता लगाकर उसे पकडऩे का आश्वासन देकर जाम स्थगित कराया। 
गाँव  में पसरा मातम 
 गौरव की मौत की सूचना मिलते ही गाँव में मातम पसर गया। लोगों ने तो अपने गुस्से का इजहार पुलिस पर भी किया। ग्रामीण गौरव की मौत से बेहद नाराज  थे। पुलिस को उनको समझाइश देने में समय लगा। उसके बाद ही गौरव के शव को पीएम के लिए भिजवाया जा सका। 
 

खबरें और भी हैं...