दैनिक भास्कर हिंदी: Indian Army: बर्फबारी और बारिश के कारण अपनी शादी में नहीं पहुंचा पाया जवान, सेना ने कहा- जिंदगी इंतजार कर लेगी

January 20th, 2020

हाईलाइट

  • 16 जनवरी को जवान सुनील कुमार की शादी होनी थी
  • हिमाचल प्रदेश के मंडी का रहने वाले सुनील कश्मीर में तैनात है

डिजिटल डेस्क, मंडी। देश की सुरक्षा के लिए जान जोखिम में डालने वाले सैनिकों को जीवन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक घटना सामने आई हैं, जहां एक सेना का जवान अपनी ही शादी में नहीं पहुंच सका। जम्मू-कश्मीर में तैनात जवान भारी बर्फबारी और बारिश के कारण घाटी में फंस गया। जिसके कारण 16 जनवरी को अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाया। दरअसल जवान सुनील कुमार हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का रहने वाला है। 

भारतीय सेना के चिनार कॉप्स ने किया ट्वीट
भारतीय सेना के चिनार कॉप्स ने इस घटना पर एक ट्वीट किया है। लिखा है कि जिंदगी इंतजार करेगी यह वादा है। भारतीय सेना का एक जवान कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी के कारण अपनी शादी में नहीं पहुंच पाया। चिंता मत करें, जिंदगी इंतजार करेगी। देश हमेशा सबसे पहले हैं। दुल्हन के परिवार वाले नई तारीख के लिए राजी हैं। एक सैनिक की जिंदगी का बस एक और दिन। 

नहीं ले सका फ्लाइट
सुनील ने भाई विकी कुमार ने बताया कि शादी 16 जनवरी को होनी थी, लेकिन खराब मौसम और बर्फबारी के कारण वह फ्लाइट भी नहीं ले सका। बारात निकने को तैयार थी, लेकिन हमें पूरा कार्यक्रम को निरस्त करना पड़ा। दोनों परिवारों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ा दी है। 

 

खबरें और भी हैं...