दैनिक भास्कर हिंदी: पीएनबी के सहायक मैनेजर की पानी में डूबने से मौत, मामला संदिग्ध

June 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, कटनी। पंजाब नेशनल बैंक के सहायक मैनेजर की संदिग्ध हालत में पानी में डूबने से मौत हो गई। उनका शव कटाए घाट पर नदी में उतराता मिला। मृतक की पत्नी गुरुवार को बच्चों के एडमीशन के लिए सतना गई थी। पुलिस मौत के पीछे पारिवारिक कलह बता रही है। माधवनगर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर शव का पीएम कराया। पुलिस इस मामले में परिजनों से जल्द ही बात करेंगी। मृतक गोयनका के साथियों का कहना कि वे काफी मिलनसार व्यक्ति थे।किस हालात में उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, यह समझ से परे है।

टहलने के लिए निकले थे
पुलिस के मुताबिक मित्र बिहार कालोनी निवासी श्रीनिवास गोयनका (55 साल) पंजाब नेशनल बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। गुरुवार की शाम साढ़े सात बजे अपने किराएदार से यह कहकर निकले कि वे टहलने जा रहे है। काफी देर तक जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरु की। परिजनों ने रात में थाने में गुमशुदगी की सूचना दी। शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे कटाएघाट पर नदी में तैरती हुई एक लाश दिखाई पड़ी। स्थानीय नागरिकों की सूचना पर पुलिस ने लाश को बाहर निकलवाया।

पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा
माधवनगर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि परिजनों से आत्महत्या के बारे में पूछताछ की जाएगी। हालांकि पुलिस ने आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह बता रही है। शाम को पोस्टमार्टम कराने के बाद  अंतिम संस्कार किया गया।

इनका कहना है
पत्नी बच्चों का एडमीशन कराने के लिए सतना गई थी। परिजन बात करने की स्थिति में नहीं थे। इसलिए मौत के कारणों का पता नहीं चल सका।
मंजीत सिंह, टीआई, माधवनगर