एटीएम लूट-मर्डर केस: दो महीने में कई जगहों पर किराएदार-पेईंग गेस्ट बनकर ठहरे थे लुटेरे

सदर स्थित महावीर कंपाउंड के आसपास की बस्तियों में करीब 100 से ज्यादा घरों में पहुँची पुलिस, लुटेरों की दिखाई फोटो एटीएम लूट-मर्डर केस: दो महीने में कई जगहों पर किराएदार-पेईंग गेस्ट बनकर ठहरे थे लुटेरे

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  गोराबाजार थाना क्षेत्र के तिलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम में लूट और मर्डर की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश पिछले दो महीने से कई जगहों पर पेईंग गेस्ट बनकर ठहरे थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस को इस बात की भी जानकारी लगी है िक लुटेरों को शहर के ही किसी अपराधी ने लूट करने के लिए बुलाया था, जिसकी मदद से वे लोग सदर, पेंटीनाका और एम्पायर के समीप घनी आबादी वाले इलाके में निजी घरों में रहते थे। इसलिए इस मामले में लगीं 13 टीमों से करीब 10 टीमें तिलहरी से सदर-एम्पयार के बीच करीब चार किलोमीटर एरिया में कैंप लगाकर पड़ताल कर रहीं हैं। रविवार को पुलिस टीम ने तीन घंटे तक सदर स्थित महावीर कंपाउंड के आसपास की बस्तियों में करीब 100 से ज्यादा घरों में पहुंचकर लुटेरों की तस्वीरें दिखाकर जानकारियां जुटाईं। लेकिन कोई महत्वपूर्ण जानकारी हाथ नहीं लग सकी।
गैंगस्टर अस्सू के गुर्गों से हुई पूछताछ
पुलिस सूत्रों के अनुसार तिलहरी, गोराबाजार, कजरवारा और सदर के आसपास के एरिया में गैंगस्टर अस्सू ठाकुर के कई गुर्गों से पुलिस ने पूछताछ की है। दरअसल अस्सू ठाकुर पेशेवर बदमाश है, जो हाल ही में पेरोल पर जबलपुर आया था, और करीब 20 दिन पूर्व ही वो पैरोल खत्म होने के बाद नरसिंहपुर जेल वापस लौटा था। अस्सू ठाकुर प्रदेश की कई जेलों में रह चुका है, इसी वजह से ऐसा अनुमान है कि लुटेरे अस्सू या उसके किसी गुर्गे के संपर्क के हो सकते हैं।
इनका कहना है-
लुटेरों के बारे में कई जानकारियां मिलीं हैं, जिसके आधार पर उनके शहर में लंबे समय तक रहने का अनुमान है। इसलिए तिलहरी, गोराबाजार, सदर, एम्पायर तिराहा से लगी बस्ती और कालोनियों को टारगेट बनाकर जांच की जा रही है।
गोपाल खांडेल एएसपी शहर व क्राइम

 

Created On :   20 Feb 2022 5:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story