छेडख़ानी को लेकर हुई मारपीट - घायल की मौत , आरोपियों को जेल भेजा 

Attack on Chhedkhani - Death of injured, accused sent to jail
छेडख़ानी को लेकर हुई मारपीट - घायल की मौत , आरोपियों को जेल भेजा 
छेडख़ानी को लेकर हुई मारपीट - घायल की मौत , आरोपियों को जेल भेजा 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम सिलुआ में विगत 1 जनवरी को छेडख़ानी की बात को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल हुए घनश्याम चौधरी उम्र 45 वर्ष  की इलाज के दौरान मौत हो गयी। युवक की मौत की सूचना पर पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले को हत्या की धाराओं में तब्दील कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 
 सूत्रों के अनुसार 1 जनवरी को सिलुआ निवासी विक्की चौधरी गाँव की ही एक लड़की का हाथ पकड़कर छेडख़ानी करते हुए उससे शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। लड़की ने विरोध किया तो विक्की ने लड़की को उठाकर पटक दिया था। इस घटना के  बाद युवती की माँ व भाई ने मिलकर आरोपी विक्की से मारपीट की थी। जानकारी लगने पर दूसरे पक्ष से गिरानी लाल, उसका बेटा घनश्याम नारायण व रामकुमार चौधरी लड़की के परिजनों से बात करने पहुँचे थे। वहाँ पर विवाद होने पर   मंगल बर्मन, रंजीत बर्मन, पंकज बर्मन एवं बिहारी बर्मन ने लाठी, तलवार से हमला कर दिया था। हमले में घायल घनश्याम चौधरी, विक्की चौधरी, नारायण चौधरी एवं मुलायम बाई को 108 एम्बुलेंस से उपचार हेतु मेडिकल 
कॉलेज में भर्ती कराया गया था। वहीं दूसरे पक्ष से पीडि़त लड़की की शिकायत पर विक्की चौधरी व घनश्याम चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। हमले में घायल घनश्याम चौधरी की बीती रात इलाज के दौरान मेडिकल अस्पताल में मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। ज्ञात हो कि पुलिस द्वारा पहले ही 4 आरोपियों को हत्या के प्रयास में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था जिनके खिलाफ प्रकरण को धारा 302 में तब्दील किया गया है।
 

Created On :   6 Jan 2020 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story