मनगवां टिकरिया में डकैतों का तांडव, युवक को मारी गोली, दो घरों पर धावा

Babuli gang attack two house of the villages and looted shops
मनगवां टिकरिया में डकैतों का तांडव, युवक को मारी गोली, दो घरों पर धावा
मनगवां टिकरिया में डकैतों का तांडव, युवक को मारी गोली, दो घरों पर धावा

डिजिटल डेस्क, सतना। लोकसभा चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक तरफ जहां एमपी-यूपी पुलिस के बीच बार्डर मीटिंग का सिलसिला जारी है, वहीं दूसरी ओर जिले की सरहद से लगे उत्तर प्रदेश के मारकुंडी थाना क्षेत्र के मनगवां टिकरिया में साढ़े 5 लाख के इनामी गैंग लीडर बबुली ने तांडव मचा दिया। इसी बीच गैंग लीडर के राइट हैंड और एक लाख के इनामी अंतरराज्यीय डकैत लवलेश की गोली लगने से 21 वर्षीय ग्रामीण युवक मो.आसिफ पिता हारुन गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डंके की चोट पर डकैतों का ये 6 सदस्यीय हथियार बंद गिरोह गांव में मौजूद रहा और एक-एक कर किराने की 2 दुकानें लूट कर चलता बना।

घर में घुस गए 3 दस्यु
बताया गया है कि मारकुंडी थाना क्षेत्र के मनगवां टिकरिया में सोमवार की सुबह तकरीबन सवा 3 बजे बबुली गैंग ने सबसे पहले ग्राम प्रधान कुसुमा कोल के घर पर धावा बोला। दो मंजिला कच्चे मकान का दरवाजा तोड़कर डकैत आंगन तक पहुंच गए। डकैतों की दबिश से भयभीत परिवार ऊपर की मंजिल में छिप गया। वहीं से ग्राम प्रधान के पति ने पड़ोसी मो.हारुन उर्फ राजा बाबू को डकैतों से सतर्क रहने की गुहार लगाई। राजाबाबू को घर ग्राम प्रधान के घर से महज 200 मीटर पर स्थित है।

बताया गया है कि इधर ग्राम प्रधान के घर को बबुली ने घेर रखा था और उधर उसका राइट हैंड लवलेश 2 अन्य दस्युओं के साथ राजाबाबू के घर पर पहुंच गया। उसने घर के बाहरी कमरे में खिड़की बंदूक की बट से खोली तो देखा कि हारुन उर्फ राजा बाबू का 21 वर्षीय बेटा आसिफ सो रहा है। लवलेश ने अपनी थ्री नॉट थ्री उसके सीने पर लगा दी और बाप को बाहर लाने की चेतावनी दी। उस वक्त आसिफ के पिता अंदर के कमरे में थे। भयभीत आसिफ ने फायर से बचने के लिए जैसे ही नीचे दुबकने की कोशिश की वैसे ही लवलेश ने गोली चला दी। गोली आसिफ की दाहिनी जांघ को चीरती हुई बाएं जांघ में फंस गई। उसके दाहिने हाथ की दो उगंलियां भी उड़ गईं। घर में दहशत फैल गई। जैसे-तैसे भाग कर आसिफ भीतर के कमरे में छिप गया। उधर,लवलेश अपने 2 साथियों के साथ कच्चे घर का पगरा फांद कर घर के भीतर जा घुसा। घर में आसिफ के पिता मो.हारुन, मां शबाना बेगम और बहन शबनम मौजूद थीं। आसिफ के पिता को लवलेश ये कह कर घर से घसीट ले गया कि चलो भइया ने बुलाया है। कहते हैं,डकैतों ने इस घर की भी किराने की दुकान लूट ली।

शराब के नशे में धुत्त था गिरोह का सरगना
हारुन उर्फ राजाबाबू को लेकर लवलेश ग्राम प्रधान के घर के सामने पहुंचा। वहां मौजूद बबुली ने जमकर शराब पी रखी थी। उसके पास 2 रायफल थीं। एक रायफल की नाल मुड़ी हुई थी। बबुली ने हारुन को देखते ही उसके सीने में रायफल की नाल अड़ा दी। उसने जैसे ही फायर के लिए ट्रिगर दबाया लवलेश ने झटके में नाल ऊपर कर दी। वारदात स्थल से गिरोह के सरगना बबुली का गांव डोंडा माफी (सोसायटी कोलान) महज डेढ़ किलोमीटर के फासले पर स्थित है।  

 

Created On :   19 March 2019 7:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story