दिन-दहाड़े 2.76 लाख से भरा बैग छीना - बैंक से रुपए निकालकर लौट रहा था व्यक्ति

दिन-दहाड़े 2.76 लाख से भरा बैग छीना - बैंक से रुपए निकालकर लौट रहा था व्यक्ति
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात दिन-दहाड़े 2.76 लाख से भरा बैग छीना - बैंक से रुपए निकालकर लौट रहा था व्यक्ति

डिजिटल डेस्क, यवतमाल. शहर में दिन दहाड़े लूटपाट की घटना से व्यापारियों व नागरिकों में खलबली मच गई। बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रहे व्यक्ति के पास से अज्ञात दोपहिया सवारों ने 2 लाख 76 हजार रुपए की नगद रखी बैग छीनकर भाग गए। पीड़ित व्यक्ति के बेटे ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन वह चकमा देने में कामयाब रहे। इस मामले में शहर पुलिस ने अज्ञात दोपहिया सवार के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। मालीपुरा यवतमाल निवासी लक्ष्मीनारायण प्रताप (55) ने घटना की शिकायत शुक्रवार दोपहर यवतमाल शहर थाने में दर्ज कराई। 

शिकायत के अनुसार लक्ष्मीनारायण प्रताप के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। इससे वे शुक्रवार सुबह मेन लाइन के करीब पंजाब नेशलन बैंक के मुख्य शाखा में अपने खाते से पैसे निकालने बेटे सागर के साथ आए थे। उन्होंने बैंक खाते से 2 लाख 76 हजार रुपए नकद निकालकर कपड़े के लाल थैली में रखकर बेटे की एमएच 29 एसी 7998 नंबर की दोपहिया से करीब 11.45 बजे मालीपुरा अपने घर जा रहे थे। 

तभी मेन लाइन में सराफा लाइन के सामने पहुंचते ही पीछे से एक दोपहिया आई। दोपहिया चालक हेलमेट पहना हुआ था तथा पीछे बैठा युवक काला रूमाल चेहरे पर बांधा था। उन्होंने झपट्‌टा मारकर शिकायतकर्ता के हाथ से पैसों से भरी थैली छीन ली और बालाजी चौक की ओर भाग खड़े हुए। थैली में 2 लाख 76 हजार रुपए नकद, पेन कार्ड, आधार कार्ड, चेक थे। शिकायतकर्ता के बेटे ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नही लगे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचकर परिसर की दुकानों में लगी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने लगी। सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे कैद हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 392, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है। 

Created On :   18 March 2023 2:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story