सेक्ट महाविद्यालय में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

Bhopal News: Farewell organised at SECT College
सेक्ट महाविद्यालय में फेयरवेल पार्टी का आयोजन
भोपाल सेक्ट महाविद्यालय में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सेक्ट महाविद्यालय में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें समस्त तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्रओं द्वारा विदाई दी गई। कार्यक्रम का प्रारंभ संस्था के प्राचार्य डॉ सत्येन्द्र खरे, मुख्य अतिथि श्री महावीर उपाध्याय, पब्लिक रिलेशन ऑफिसर आईसेक्ट ग्रुप व संस्था के डीन एकेडिमिक व समस्त एच.ओ.डी द्वारा माँ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलन कर किया गया। आयोजित कार्यक्रम में समस्त विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गये।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सत्येन्द्र खरे ने समस्त छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ अपने उद्बोधन में छात्रों द्वारा कॉलेज में बिताये समय को याद किया तथा छात्रों को भविष्य में सीख देने हेतु सुझाव दिये व कहा कि छात्रों को जीवन में ध्यान से बोलने ओर ध्यान से सुनने की आदत मनुष्य को सफल बनाती है और जीवन की चुनौतियों का सामना करने की ताकत देती है। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथी श्री महावीर उपाध्याय ने अपने समय में कॉलेज में बिताये दिनों के अनुभव साझा किये।

इस विदाई समारोह में मिस फेयरवेल व मिस्टर फेयरवेल का चुनाव कार्यक्रम में उपस्थित जज कॉलेज डीन एकेडिमिक श्री नितिन कुमार मोढ़ व विज्ञान संकाय के एच.ओ.डी डॉ॰ रवीन्द्र श्रीवास्तव द्वारा किया गया व छात्र छात्राओं को सही मार्गदर्शन देकर जज द्वारा पुरस्कृत किया गया। इसी श्रृंखला में अन्य सभी प्रतिभागियों को कम्प्युटर विभाग के एच.ओ.डी श्री उमेश कुमार द्वारा प्रतीक चिन्ह भेंट कर पुरस्कृत किया गया। इस प्रकार सत्र 2022-23 की मिस फेयरवेल तृतीय वर्ष से कृतिका व्यास को चुना गया व मिस्टर फेयरवेल दीपेश उपाध्याय को चुना गया।

कार्यक्रम के अंत में आभार व्यक्त करते हुए सेक्ट महाविद्यालय के उप प्राचार्य श्री योगेन्द्र चौहान ने छात्र-छात्राओं की शुरू होने वाली आगामी परीक्षाओं से अवगत कराते हुए मेहनत व लगन से आगे बढते रहने की प्ररेणा का आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम का संचालन बी.एस.सी प्रथम वर्ष से अभय चतुर्वेदी व बी.कॉम द्वितीय वर्ष की काजल कनाडे द्वारा किया गया। इस प्रकार सेक्ट महाविद्यालय के इस विदाई समारोह में महाविद्यालय के प्राचार्य, उप प्राचार्य, कॉलेज डीन एकेडिमिक समस्त एच.ओ.डी व समस्त फेकल्टी स्टाफ मेंम्बर्स ने उपस्थित होकर सभी तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं उनके उज्जवल भविष्य की कामनाओं के साथ विदाई दी।

Created On :   22 April 2023 7:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story