ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

Bike driver dies due to truck collision, angry people jammed
ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

जानकारी मिलते ही पहुंचे अफसर, नाराज लोगों को समझाइश देकर कराया शांत
डिजिटल डेस्क सिवनी ।
लखनादौन थाना अंतर्गत कहानी के समीप सहसना में गुरुवार की सुबह पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह-सुबह हुई घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। आसपास स्थित क्षेत्रों के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई और उन्होंने जाम लगा दिया। इससे कुछ ही देर में दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। जानकारी मिलते ही मौके पर लखनादौन एसडीएम सिद्धार्थ जैन सहित अन्य अधिकारी व पुलिस पहुंच गई। गुस्साए लोगों को समझाइश देकर शांत कराने के बाद जाम खुलवाया जा सका।
पीछे से मारी टक्कर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठी गांव में रहने वाला भाल सिंह पिता पुन्नालाल यादव अपनी बाइक क्रमांक एमपी 22 एमके 8329 से अपने गांव की ओर जा रहा था। वह सहसना के पास पहुंचा था तभी घंसौर की ओर सड़क निर्माण सामग्री भरकर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 22 जीबी 3060 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही भाल सिंह बाइक से उछलकर दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि मृतक बाइक पर सब्जी बेचने का काम करता था।
फैला आक्रोश, रोकी आवाजाही
घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने जाम लगाकर वाहनों की आवाजाही रोक दी। इस मार्ग पर भारी वाहनों की तेज रफ्तार पर रोक लगाने की मांग करते हुए नारेबाजी की जाने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसडीएम सिद्धार्थ जैन आ गए। उन्होंने लोगों को समझाया जिसके बाद वे शांत हुए। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
कुछ घंटों में ही बनवाए स्पीड ब्रेकर
घटना क्षेत्र में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश लगाने के लिए मौके पर पहुंचे एसडीएम सिद्धार्थ जैन ने तत्काल स्पीड ब्रेकर, मार्ग संकेतक व रफ्तार संबंधी चेतावनी बोर्ड लगाने के निर्देश दिए। इसके बाद कुछ घंटों के भीतर ही तीन स्पीड ब्रेकर बना दिए गए। मार्ग संकेतक व रफ्तार संबंधी चेतावनी बोर्ड  तैयार कर लगवाने में भी अमला जुटा रहा। एसडीएम श्री जैन द्वारा तेज रफ्तार पर अंकुश लगाने को लेकर आनन-फानन की गई इस कार्रवाई की क्षेत्रीय लोगों द्वारा सराहना की गई।
 

Created On :   18 Dec 2020 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story