दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी सांसद की कार ने मारी दो महिलाओं को टक्कर, एक की मौत

August 24th, 2018

हाईलाइट

  • बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार से टक्कर लगने के बाद एक महिला की मौत हो गई।
  • दूसरी महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • हादसे के बाद पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और कार चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

डिजिटल डेस्क, गुंटुर। आंध्र प्रदेश के गुंटुर जिले में बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार से टक्कर लगने के बाद एक महिला की मौत हो गई है। दूसरी महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

दूसरी ओर बीजेपी सांसद पर आरोप लग रहे हैं कि वह हादसे के बाद मदद करने के बजाय वहां से दूसरी कार में सवार होकर चले गए। जीवीएल नरसिंम्हा राव ने उन पर लगाए जा रहे आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा, जब यह हादसा हुआ उस वक्त वह गाड़ी की पिछली सीट पर सो रहे थे। वह करीब 45 मिनट तक स्पॉट पर ही रहे। जिसके बाद पुलिस आई और घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया। मृतक महिला को भी दूसरी गाड़ी से ले जाया गया। उन्होंने कहा, 'मैं दोनों के परिवारों से मिलने जाऊंगा और उनकी हर तरीके से मदद करने की कोशिश करूंगा।'

 

 


डीजीपी आंध्र प्रदेश के अनुसार उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद गुंटुर से विजयवाड़ा की तरफ आ रहे थे। शाम साढ़े 5 बजे के करीब एनएच-16 पर कोलानुकोंडा गांव के पास कार ड्राइवर ने सड़क पार कर रही 2 महिलाओं को टक्कर मार दी, जिसमें तानिरु अंजाम्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी महिला सैलजा को गंभीर हालत में विजयवाड़ा के जीजीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



पुलिस ने IPC की धारा 304A और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। अस्पताल में भर्ती महिला के बयानों का पुलिस इंतजार कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस जांच कर रही है।