बिहार में उफनती बागमती नदी में नाव पलटी, 6 की मौत

Boat capsizes in overflowing Bagmati river in Bihar, 6 killed
बिहार में उफनती बागमती नदी में नाव पलटी, 6 की मौत
बिहार में उफनती बागमती नदी में नाव पलटी, 6 की मौत
हाईलाइट
  • बिहार में उफनती बागमती नदी में नाव पलटी
  • 6 की मौत

समस्तीपुर, 24 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में बागमती नदी में एक नाव के पलट जाने के कारण छह लोगों की मौत हो गई। अभी भी एक से दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। मृतक में एक महिला भी शामिल हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि चकमहेसी थाना क्षेत्र में नवापुर गांव के करीब 15 से 17 लोग सवार होकर शुक्रवार की शाम के वक्त बाज़ार से खरीददारी कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज हवा चलने लगी, जिससे नाव असंतुलित होकर उफनती बागमती नदी में पलट गई। इस नाव पर कुछ महिलाएं भी सवार थीं।

घटनास्थल पर मौजूद कल्याणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि घटना की सूचना मिलने बाद बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन रात हो जाने के कारण रेस्क्यू में परेशानी हुई।

उन्होंने कहा कि अब तक एक महिला सहित छह लोगों के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। घटना के बाद अधिकांश लोग तैरकर बाहर सुरक्षित निकल गए थे।

उन्होंने कहा कि फिलहाल एक से दो लोगों के लापता होने की बात बताई जा रही है। उन्होंने कहा लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम को लगाया गया है।

 

 

Created On :   24 July 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story