बॉलीवुड ड्रग्स मामला : कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, एनसीबी कर रही पति से पूछताछ

Bollywood drugs case: Comedian Bharti Singh arrested, NCB interrogates husband
बॉलीवुड ड्रग्स मामला : कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, एनसीबी कर रही पति से पूछताछ
बॉलीवुड ड्रग्स मामला : कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, एनसीबी कर रही पति से पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए करीब पांच घंटे की लंबी पूछताछ के बाद मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनके पति हर्ष लिम्बचिया से पूछताछ जारी है। भारती को  एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले एनसीबी ने दोनों से अपने दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय में पूछताछ की। दफ्तर में की गई घंटो पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पति हर्ष से पूछताछ जारी रखी। पूछताछ के दौरान दोनों ने गांजा के सेवन की बात को स्वीकार किया है।  दोनों की गिरफ्तारी से पहले एनसीबी ने भर्ती व हर्ष के घर तथा प्रोडक्शन ऑफिस में छापेमारी की। इस दौरान एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा मिला है। हालांकि गांजे की इस मात्रा को काफी कम माना जा रहा है। 

गौरतलब है कि एक ड्रग्स पेंडलर से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी ने कमेडियन भारती सिंह के घर मे छापेमारी की कार्रवाई की है। 21 वर्षीय इस ड्रग्स पेंडलर को एनसीबी ने खारदानडा इलाके से गिरफ्तार किया था। ड्रग्स पेंडलर के पास 40 ग्राम गांजा, एलसीडी व अन्य चीजें बरामद की थी। एननसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई। एनसीबी ने भारती  व उनके पति को पूछताछ के लिए समन भी जारी किया है। जिसके तहत दोनों एनसीबी के कार्यालय में पहुंचे। भारती सिंह अब तक कई कॉमेडी व रियल्टी शो में काम कर चुकी है। 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच की शुरुआत की है। पिछले दिनों इस मामले में एनसीबी ने फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल व उनकी लिव इन पार्टनर से घंटो पूछताछ की थी। इससे पहले एनसीबी ने इस प्रकरण को लेकर फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला को समन जारी किया था। जबकि उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया था। बाद में कोर्ट ने नाडियावाला की पत्नी को जमानत पर रिहा कर दिया था। इस मामले में अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

Created On :   22 Nov 2020 1:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story