दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड ड्रग्स मामला : एनसीबी ने करिश्मा से पूछा कहां से आया ड्रग्स, 6 घंटों तक चली पूछताछ

November 5th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स के मामले में करिश्मा प्रकाश से गुरूवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ की। गुरूवार को भी करिश्मा से छह घंटे पूछताछ हुई। इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा से बुधवार को भी साढ़े छह घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई थी लेकिन घर से ड्रग्स बरामदगी मामले में जांच एजेंसी को कुछ सवालोेंं से जवाब नहीं मिले थे इसलिए उन्हें गुरूवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एनसीबी ने कुछ दिनों पहले करिश्मा के घर छापेमारी कर 1.7 ग्राम हशीश और सीबीडी आयल की तीन शीशिया बरामद की थी। एनसीबी ने जानने की कोशिश की कि करिश्मा के पास हशीश कहां से आई। ड्रग्स बरामद होने के बाद कई बार समन भेजे जाने के बावजूद करिश्मा एनसीबी के सामने पेश नहीं हुई। उनकी अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान अदालत ने उनकी गिरफ्तारी पर 7 नवंंबर तक रोक लगाई जिसके बाद वे एनसीबी के सामने पेश हुईं।

क्षितिज प्रसाद फिर गिरफ्तार

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) धर्मा प्रोडक्शन की सहायक कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट में एक्जिक्टूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर चुके क्षितिज प्रसाद को फिर से गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई और दक्षिण अफ्रीकी मूल के अगिरियालोस डेमेट्रियडेस को भी एक और मामले में गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी के मुताबिक प्रसाद और मेडेट्रियडेस को उका एमेका नाम के एक नाइजीरियाई नागरिक से चार ग्राम कोकीन मिलने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में दोनों के नाम सामने आए थे।

एक और आरोपी गिरफ्तार

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ड्रग्स सप्लाई के आरोप में एनसीबी ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल वाहिद है। उसे अंधेरी के आजाद नगर मेट्रो स्टेशन से एनसीबी ने दबोचा। एनसीबी के मुताबिक आरोपी के पास से तलाशी के दौरान गांजा, चरस, मेफेड्रान (एमडी) और 1.75 लाख रुपए नकद बरामद किए गए हैं। एनसीबी ने आरोपी की कार भी जब्त कर ली है। एनसीबी का दावा है कि वाहिद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को नशे की खेप सप्लाई करता था। उससे पूछताछ में कुछ अहम खुलासे हो सकते हैं।